रणवीर सिंह ने वर्जिनिटी पर की खुलकर बात, कहा-पहली बार 12 साल की उम्र में बूढ़ी औरत..

रणवीर सिंह ने वर्जिनिटी पर की खुलकर बात, कहा-पहली बार 12 साल की उम्र में बूढ़ी औरत..

एंटरटेनमेंट

रणवीर सिंह ने वर्जिनिटी पर की खुलकर बात, कहा-पहली बार 12 साल की उम्र में बूढ़ी औरत..

रणवीर सिंह बाॅलीवुड के ऐसे सितारे जो हर मुद्दे पर अपनी खुलकर बात रखते हैं। मुद्दा कैसा भी हो वह अपनी बात सबके सामने रखने में पीछे नहीं हटते हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह काफी स्टाइलिश स्टार हैं। वह अपनी स्टाइलिश लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कई ऐसे मौके आए जब रणवीर सिंह अपने लुक को लेकर सभी बाॅलीवुड सितारों को पीछे छोड़ते नजर आए हैं।

रणवीर सिंह ने वर्जिनिटी पर की खुलकर बात, कहा-पहली बार 12 साल की उम्र में बूढ़ी औरत..

लेकिन आज रणवीर सिंह की पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करेंगे। जिसे उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर सबसे शेयर की थी। दरअसल यह बात साल 2014 की है। जब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी के बारे में खुलकर बातें की थी। रणवीर ने कहा कि जब वह 12 साल के थे तब वह पहली बार अपनी वर्जिनिटी लूज की थी। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया था कि उन्होंने इस दौरान कौन से कंडोम का यूज किया था। रणवीर आगे कहते है कि जब मैं स्कूल लाइफ में था।

अनिल कपूर 63 साल के और शिल्पा शेट्टी 45 साल की…17 साल बाद दोनों मिले तो लगा लिया एक-दूसरे को गले फिर….

इस दौरान मेरे जो दोस्त थे उनके फैमिली मेम्बर मेरे संग दोस्ती को लेकर परेशान रहते थे। वह कहते है कि यह लड़का मेरे बेटों को बिगाड़ कर रख देगा। रणवीर बताते है कि मैं हर मामले में शुरू से ही एक्सपर्ट था। लिहाजा मैं इन सब बातों पर अपने दोस्तों के साथ खुलकर बातें करता था। मैं उन्हें वह सब बातें बताता था जो इससे पहले वह कभी नहीं सुने होंगे। लड़कियों को लेकर रणवीर कहते है कि मुझे बचपन में लड़कियां हिट किया करती थी।

तीन भारतीय महिलाये इस वर्ष गूगल पर सबसे ज्यादा की गई सर्च, यह थी वजह

क्योंकि मैं बचपन में काफी मोटा था। मैं पहले इतना सेक्सी नहीं था। आगे रणवीर बताते हैं कि काफी यंग उम्र में मैंने पहली बार बूढ़ी औरत के साथ वो सब किया था। वह बताते है कि उस औरत को बर्थडे सेक्स काफी पसंद था। इसलिए बर्थडे पर इससे अच्छा कोई गिफ्ट नहीं हो सकता था।

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 83 पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म अब कब रिलीज होगी। इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन रणवीर इन दिनों सालों पहले दिए गए इंटरव्यू को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं।

जब घायल अमिताभ मिलने पहुंची रेखा को नहीं दिया गया मिलने, फिर ऐसे बयां अपना दर्द

महज 16 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा का लड़कों ने किया पीछा, तो पिता ने टाइट कपड़े पहनना कर दिया था बैन

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *