जिसकी एक झलक पाने तरसते है लोग, फाइव स्टार होटल भी फीका है नीता अंबानी के इस....

जिसकी एक झलक पाने तरसते है लोग, फाइव स्टार होटल भी फीका है नीता अंबानी के इस….

एंटरटेनमेंट

जिसकी एक झलक पाने तरसते है लोग, फाइव स्टार होटल भी फीका है नीता अंबानी के इस….

देश का सबसे अमीर घराना जिसने विश्व स्तर के व्यापर में अपनी पहचान बना रखी है। रिलाइंस इंड्रस्ट्रीज को आज कौन नही जानता। उसके बाद भी इस घराने के बारे में और भी बहुत कुछ है जिसे आप शयद नही जानते हैं। अपके लिए हम वह जानकारी लाएं है जिससे आप अभी अनभिग्य हो।

कहा तो यहां तक जाता है कि रिलाइंस इंड्रस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास एक प्रायवेट एयर जेट है जो बेहद ही शानदार है। इसके आगे फाइव स्टार होटल भी फीका है। वैसे भी नीता अंबानी महंगे शौक के लिए मशहूर हैं। इनकी अपनी एक अलग ही जिंदगी है। जिसकी सामन्य तौर पर लोग कल्पना भी नही करते हैं।

तांडव का पोस्टर किया गया शेयर, जानिये कब आऐगी प्लेटफार्म पर

230 करोड़ का है नीता का प्रायवेट एयर जेट

यह वही एयर जेट है जिसे अनिल अंबानी ने नीता के 44 जन्मदिन पर गिफट किया था। इसकी कीमत जहां 230 करोड़ है तो वही इसकी खासियत के बारे में सुनकार लोगों के होश उड़ जायेंगे। बताया जाता है कि इस एयर जेट को खास तौर पर तैयार करवाया गया था। इसमें नीता अंबानी की शानों शौकत का पूरा खयाल रखा गया है। जिसमें मनोरंजन की सुविधा, म्यूजिक सिस्टम, सेटेलाइट टेलीविजन है। इस जेट में एक मास्टर बेडरूम विद एटैच बाथरुम भी मौजूद है।

जिसकी एक झलक पाने तरसते है लोग, फाइव स्टार होटल भी फीका है नीता अंबानी के इस....

महंगी चीजों की शौकीन हैं नीता अंबानी

कहा जाता है कि नीता अंबानी अपने पूरे परिवार मेें सबसे ज्यादा लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती है। चाय से सुबह की सुरूआत तो सभी की होती है लेकिन नीता अंबानी की चाय भी 3 लाख की होती है। वही बताया जाता है कि नीता अबानी को मंहगे गहनो का बहुत शौक है। मंहगी गाडियों में घूमना इन्हे बेहद पसंद हैं। वही बताया तेा यहा तक जाता है कि नीता अंबानी जिस फोन का उपयोग करती है उसकी कीमत पूरे 135 करोड़ है।

रणवीर सिंह ने वर्जिनिटी पर की खुलकर बात, कहा-पहली बार 12 साल की उम्र में बूढ़ी औरत..

तीन भारतीय महिलाये इस वर्ष गूगल पर सबसे ज्यादा की गई सर्च, यह थी वजह

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *