समांथा अक्किनेनी ने कहा, नागा चैतन्य की सौतन करती है परेशान हमारे बीच में आ जाती है और फिर......

समांथा अक्किनेनी ने कहा, नागा चैतन्य की सौतन करती है परेशान हमारे बीच में आ जाती है और फिर……

एंटरटेनमेंट

समांथा अक्किनेनी ने कहा, नागा चैतन्य की सौतन करती है परेशान हमारे बीच में आ जाती है और फिर……

नागा चैातन्य मशहूर फिल्म अभिनेता नागार्जुन के पुत्र हैं। नागार्जुन ने नागा और समांथा की शादी बडे ही धूमधाम से करवाई थी। हलांकि दोनेां ने लव मैरिज की थी लेकिन नागा के पिता ने इस लव मैरिज को अपनी अनुमति दी।

समांथा अक्किनेनी ने कहा, नागा चैतन्य की सौतन करती है परेशान हमारे बीच में आ जाती है और फिर......

बताया तो यह भी जाता है कि नागा चैतन्य व समांथा अक्किनेनी शादी के तीन वर्ष के बाद भी दोनों की जोडी काफी सफल मानी जा रही है। वही एक बार दिये आपने इंटरब्यू में समांथा ने यह कह कर सभी को चैका दिया था कि रात के समय नागा चैतन्य की सौतन बार-बार परेशान करती है। इस इटरब्यू के बाद तो पूरे फिल्म इंड्रस्ट्री में चर्चा का बाजार गर्म हो गया था।

ऐसे हुई थी शादी

समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की पहली मुलाकात फिल्म ये माया चेसवा में एक साथ काम के दौरान हुआ था। धीरे-धीरे दोनो में प्यार बढता गया और बाद मे ंदोनो ने लव मैरिज करने का फैसला किया था। बताया तो यहा तक जाता है कि समांथा और नागा काफी दिनों तक रिलेशन में रहे। तेलुगु सिनेप्रेमियों के चहेते एक्टर नागा चैतन्य ने साल 2017 में समांथा अक्किनेनी से शादी रचाई थी।

सौतन के सम्बंध में कहा था समंाथा ने

समांथा अक्किनेनी ने साउथ अदाकारा लक्ष्मी मंचू के टॉक शो में अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा लक्ष्मी मंचू के टॉक शो ‘फीड अप विद द स्टार्स’ में उन्होंने खुलासा किया था। ऐसे मे हर कोई दंग रह गया। इंटरव्यू में समांथा ने बताया कि उनके पति नागा की पहले भी एक शादी हो चुकी है और वही सौतन शादी की पहली रात को ही हमारे बीच मे ंआ जाती थी।

The Dirty Picture की एक्ट्रेस Arya Banerjee का निधन, संदिग्ध हालत में मिला शव

समांथा ने बताया कि वह सौतन और कोई नहीं बल्कि उनका तकिया है। समांथा ने कहा, ‘तकिया चैतन्य की पहली पत्नी है। अगर मुझे किस भी करना है तो हमेशा तकिया हमारे बीच में आ जाता और रात भर परंेशान करती थी।

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने ड्रग्स पर दी प्रक्रिया, कहा-मेरे पिता ड्रग्स लेने…

16 साल की उम्र में लड़कों ने किया था प्रियंका चोपड़ा का पीछा, पिता को पता चली बात तो दे डाली यह सजा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *