संजय दत्त 61 साल की उम्र में करने जा रहे यह काम, कहा- फैंस को नहीं दे सकता धोखा..

बीमारी की हालत में संजय दत्त ने छोडा था पहली पत्नी का साथ, विदेश में हुई थी इस बीमारी से मौत जाने…..

एंटरटेनमेंट

बीमारी की हालत में संजय दत्त ने छोडा था पहली पत्नी का साथ, विदेश में हुई थी इस बीमारी से मौत जाने…..

संजय दत्त काफी बिवादों में रहे हैं। ऐसा लगता है कि विवाद का और उनका पुराना नाता है। कभी एक दौर था कि संजय दत्त अपने पहली प्रेमिका और बाद में शादी के बाद पत्नी बनी ऋचा शर्मा से बहुत प्यार करती थी लेकिन बाद में ऋचा के बीमार होने के बाद धीरे-धीरे संजय अलग होते गये और एक दिन ऐसा भी आया कि ऋचा की मौत विदेश में हो गई।

बीमारी की हालत में संजय दत्त ने छोडा था पहली पत्नी का साथ, विदेश में हुई थी इस बीमारी से मौत जाने.....

बताया जाता है कि ऋचा संजय से और संजय ऋचा से बहुत प्यार करते थे। जानकारी के अनुसार ऋचा न्यूयार्क में रहती थी वह भारत फिल्म अभिनेत्री बनने आई और संजय को अपना दिल दे बैठी थी। 32 साल की उम्र में ऋचा इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं। 10 दिसंबर को उनकी पुण्यतिथि है।

कैसे हुआ दोनेा मे प्यार

बात उन दिनों की जब हाल ही में भारत आई ऋचा फिम में काम खोज रही थीं। वह देव आनंद की फिल्म में काम करना चाहती थी। लेकिन उम्र कम होने की वजह से वह से पहले तो काम नही मिला लेकिन बाद में देव आनंद ने अपनी अगली फिल्म नौजवान में ऋचा को काम दिया था। बाद में ऋचा ने अपने अपने कैरियर में कई फिल्मों में काम किया। संजय दत्त से ऋचा की मुलाकत आखिरी फिल्म आग ही आग थी जो साल 1987 में आई थी। इसी फिल्म के दौरान उनकी मुलाकात संजय दत्त से हुई थी। देनों एक दूसरे को चाहने लगे और बाद में दोनंो ने सादी कर ली।

ऋचा को हो गया बे्रन ट्यूमर

शादी के बाद संजय और ऋचा दोनों एक साथ रहने लगे थे। कहा तो यहां तक जाता है कि शादी के बाद संजय नही चाहते थे कि ऋचा फिल्मों में काम करें। और हुआ भी ऐसा ही ऋचा ने शादी के बाद फिल्मों में काम नही किया। लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। शादी के दो वर्ष के बाद ही ऋचा को बे्रन ट्यूमर हो गया और वह इलाज के लिए न्यूयार्क चली गई थी।

बिकने वाले हैं दिलीप कुमार और राजकपूर के पैतृक घर, सरकार ने लगाई कीमत….

इसी के बाद धीरे-धीरे संजय और ऋचा के बीच दूरियां बढती गई। कहा जाता है कि जब ऋचा विदेश में थी उस समय संजय और माधुरी दीक्षित मे नजदीकियां बढीं थी। ऋचा बीच में ठीक हो गई थीं और भारत लौटकर एक बार फिर से संजय दत्त के साथ रहना चाहती थी लेकिन ऋचा को ब्रेन ट्यूमर हो गया।

जब 12 साल बड़े एक्टर को दिल दे बैठी सैफ की पत्नी अमृता सिंह, इस क्रिकेटर की शर्त के चलते खेला था बड़ा दाव

वह इलाज के लिए पुनः विदेश चली गईं वही उनकी मौत हो गई थी। उस समय वह संजय को बहुत मिस कर रही थी लेकिन वह उनके पास नही थे। बताया जाता है कि संजय और ऋचा की एक बेटी है जिनका नाम त्रिशाला है और वह नाना के पासा न्यूयार्क में रह रही हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *