तापसी की ’बिगिनी शूट’ पर फिदा हुई दीपिका पादुकोण, कहा मै इसकी.....

तापसी की ’बिगिनी शूट’ पर फिदा हुई दीपिका पादुकोण, कहा मै इसकी…..

एंटरटेनमेंट

तापसी की ’बिगिनी शूट’ पर फिदा हुई दीपिका पादुकोण, कहा मै इसकी…..

बालीवुड एक्टेªस तापसी पन्नू की एक्टिंग को सराहने वालों की कमी नही हैं। तापसी की अदाएं तथा उनका बिगिनी शूट पर क्या खूब लग रही है। यह तो तापसी के साथ ही ज्यदा बेहतर तरीके से दीपिका भी बता सकती हैं। जानकारी के अनुसार तापसी पन्नू अक्टूबर के महीने में दोस्त और बहन संग मालदीव में वेकेशन पर गई थीं।

उस समय खबरें यह भी आई थीं कि तापसी के उस ट्रिप पर ब्वॉयफ्रेंड भी साथ में थे। तापसी का मालदीव में खीची गई फोटो तथा वीडियो काफी वायरल हुआ। आज दो माह बाद दिसम्बर में तापसी की वीडियों को दीपिका पादुकोण खूब सराहा। वही अनुष्का शर्मा ने तापसी की हंसने वाली वीडियो बनाई। तापसी की यह वीडियो खूब लाइक की जा रही है।

दीपिका ने किया कुछ ऐसा पोष्ट

तापसी की दो महीने पुरानी वीडियांे को देखकर दीपिका पादुकोण का रिएक्सन कुछ ऐसा था कि सब हैरान रह गये। दीपिका ने वीडियों पर कमेंट करते हुए कहा है कि , “तापसी, तुम्हारा यह बिगिनी शूट वाला परफारमेंस बिल्कुल फेवरेट है। यह मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा है या यह कहू कि मैं इसकी दीवानी हो गई हूं।

धर्मेन्द्र की बेटी अहाना एवं इन एक्ट्रेसों को डेट कर चुके है Ranveer, फिर ऐसे शुरू हुई दीपिका संग लव स्टोरी

इसीलिए मैं इस वीडियो को मैं बार-बार देख रही हूं।” इसपर तापसी पन्नू ने भी दीपिका को लिखती हैं, यह मेंरे लिए खुशी की बात है कि मेरा यह वीडिया तुम सबको पसंद आया है। इसीलिए में अगले वीडियो भी सिर्फ तुम्हारे लिए बनाऊंगी, स्पेशल। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने हंसने वाली इमोजी बनाई थी।

बाक्स आफिस में हिट हुई पन्नू की फिल्म ’थप्पड़’

जानकारी के अनुसार काफी दिनों पहले तापसी पन्नू फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं। बताया जाता है कि यह फिल्म बाक्स आफिस में हिट हुई थी। इने के परफारिमेंस को दर्शकों ने खूब सराहा था और उनके एक्टिंग की सराहना भी खूब की गई थी। वहीं, दीपिका पादुकोण की आखिरी फिल्म ‘छपाक’ थी। यह बॉक्स ऑफिस पर तो कोई कमाल न दिखा सकी, लेकिन दीपिका की एक्टिंग की फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे थे।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *