सलमान खान काॅलेज के दिनों में शाहिन जाफरी के प्यार में हो गए थे क्लीन बोल्ड, घंटों खड़े रहते थे कालेज के बाहर, फिर इस एक्ट्रेस ने कर दिया दोनों को दूर

Salman khan का नया रूप, बढ़ी दाढ़ी, पुलिस की वर्दी, आखिर यह सब क्यों कर रहे हैं, कारण बहुत ही खास जाने….

एंटरटेनमेंट

Salman khan का नया रूप, बढ़ी दाढ़ी, पुलिस की वर्दी, आखिर यह सब क्यों कर रहे हैं, कारण बहुत ही खास जाने….

Salman khan इस समय अपने नये रूप को सजाने में लगे हुए हैं। जिसके लिए उन्होने अपनी दाढ़ी बढ़ा ली है। बताया तो जाता है कि इस समय एक नये फिल्म की सूटिंग के लिए Salman khan यह सबकुछ कर रहे हैं। सलमान का यह नया दाढ़ी बढ़ा रूप अपने दर्शकों के लिए एक सरप्राइज होगा। एक जानकारी के अनुसार सलमान ने चुपके-चुपके बीते रविवार से फिल्म की सूटिंग शुरू भी कर दी है।

सलमान खान का नया रूप, बढ़ी दाढ़ी, पुलिस की वर्दी, आखिर यह सब क्यों कर रहे हैं, कारण बहुत ही खास जाने....

एक नामी अखबार की जानकारी के अनुसार सलमान खान की नई फिल्म ’अंतिम’ की सूटिंग शुरू हो चुकी हैं। फिल्म का निर्देशन सलमान खान के चहेते महेश मंजरेकर कर रहे हैं। सलमान इस फिल्म में पहली बार सिक्ख का रोल अदा करने वाले है।

जब पाकिस्तान छोड़ सलमान से मिलने भारत आ पहुंची थी यह एक्ट्रेस, फिर सलमान के इस बर्ताव से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल..

फिल्म के शुरूआती दौर में सलमान ने इस बार फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ साझा नही किया है माना जा रहा है कि वह अपने चाहने वालो को एकदम से अचानक गिफट देने वाले हैं। सलमान के साथ ही इस फिल्म में आयुष गैगस्टर का रोल अदा करेंगे जिनकी भिडंत मुख्य अभिनेता सलमान के साथ होगी। सलमान और आयुष के अलावा फिल्म में निकितिन धीर भी मुख्य भूमिका में हैं।

पिक्चर की क्या है थीम

बताया तो यहां तक गया है कि सलमान खान ने अपनी इस फिल्म के लिए ही दाढ़ी बढ़ाकर एक सिक्ख पुलिस वाले का रोल अदा कर रहे हैं। वह इस फिल्म के माध्यम से समाज के वर्तमान परिदृष्य पर फोकस करने वाले हैं। इस समय समाज में फैल रहा माफिया राज तथा आये दिन हो रहे गैगवार को सलमान एक सिक्ख पुलिस वाले के रूप में अभिनय कर इसे पूरी तरह खत्म करते हुए दिखेगे।

अर्चना पूरन सिंह ने 4 वर्ष तक छिपाई थी शादी की बात, यह थी बड़ी वजह

वैसे भी समाज की हाल भी कुछ ऐसा ही है। इस फिल्म में सलमान का बिल्कुल नया अवतार दर्शको को देखने के लिए मिलेगा। वैसे भी सलमान एक पुलिसवाले के रोल को बहुत ही बेहतर तरीके से प्रस्तुत करने की सामर्थ रखते हैं तो वहीं अगर बात दर्शकों की जाय तो वह सलमान के हर रूप को पसंद करते है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

लोगों को नहीं पता, राखी ने अब तक की कितनी शादी , जाने इनकी शादी के कुछ राज….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *