लोगों को नहीं पता, राखी ने अब तक की कितनी शादी , जाने इनकी शादी के कुछ राज....

लोगों को नहीं पता, राखी ने अब तक की कितनी शादी , जाने इनकी शादी के कुछ राज….

एंटरटेनमेंट

लोगों को नहीं पता, राखी ने अब तक की कितनी शादी , जाने इनकी शादी के कुछ राज….

राखी सावंत के सच और झूठ में अंतर करना काफी कठिन काम है। शायद इसी लिए लोग उरके बारे में ज्यदा नही जान पाते हैं। कभी उल्टे-सीधे बयान कभी शादी की अफवाह उड़ाकर तो कभी करवा चैथ का व्रत रहती हैं तो कभी नौ लोगों की तस्वीरों को शेयर कर पति को पहचानने को कहती हैं। इस तरह की हरकत से भला कोई कैसे जाने की राखी जो कह रही हैं वह सही है और जों आमलोग बाहर चर्चा कर रहे हैं वह सही है। आज तक कोई पता ही नही चला।

हाल के दिनो में बिग बास 14 में राखी और अर्शी के बीच जब शादी को लेकर सवाल जवाब शुरू हुए तो वहां भी राखी की बाते सभी को उलझा देने वाली थी। जिस पर अर्शी ने कहा कि राखी अपनी शादी के सम्बंध में झूठ बोल रही हैं। राखी से सवाल किया गया था कि उन्हेाने कितनी शादियां की है। जिस पर राखी ने जवाब दिया था कि उनकी 4 शादियां हुई हैं। जिसमें 3 शादियां शलमान की सिक्योरिटी में हैं और एक जिंदा है। जिस पर अर्शी ने कहा कि वह शादी के सम्बंध में झूठ बोल रहीं हैं।

जब अमिताभ के लिए रेखा ने ले लिया था डायरेक्टर से पंगा, कहा मैं शूटिंग…

शादी के वायदे लेकिन हैरान करने वाले

सबसे पहले एनडीटीवी इमेजिन के प्रोग्राम में राखी ने कहा था कि इसके विजेंता से वह शादी करेंगीं। विनर इलेश पारुजनवाला से 2010 में सगाई की बाद में ब्रेकअप। दिसंबर 2018 में राखी सावंत शादीकार्ड छपवा कर दावा किया था कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं।

पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस सपने में आते है Salman, इस फिल्म को देखकर दे बैठी थी दिल

जगह लॉस एंजिलिस को बताया था। एक बार फिर जुलाई में राखी ने बताया कि वह पांच सितारा होटल में शादी कर ली है। लेकिन उन्होंने शादी की कोई तस्वीर या पति की कोई फोटो नहीं दिखाई। वह अपने हनीमून की फोटो खूब सज-धज कर शेयर की थी। लोगों को उनकी शादी की बात पर यकीन नहीं है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *