एंटरटेनमेंट

पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस सपने में आते है Salman, इस फिल्म को देखकर दे बैठी थी दिल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस सपने में आते है Salman, इस फिल्म को देखकर दे बैठी थी दिल
x
Salman खान के दुनियाभर में फैंस हैं। वह आज भी कुंवारे हैं। सलमान आज भले ही 54 साल के हो चुके हो, लेकिन उनके शादी के किस्से आज भी समय-

पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस सपने में आते है Salman, इस फिल्म को देखकर दे बैठी थी दिल

Salman खान के दुनियाभर में फैंस हैं। वह आज भी कुंवारे हैं। Salman आज भले ही 54 साल के हो चुके हो, लेकिन उनके शादी के किस्से आज भी समय-समय वायरल होते रहते हैं। सलमान की दीवानी एक ऐसी ही पाकिस्तानी मूल की एक्ट्रेस हैं। जो काफी समय पहले सलमान के लिए भारत आई थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया यह सब कैसे हुआ। खबरों की माने तो पाकिस्तानी मूल की यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सोमी अली है।

एक इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने बताया कि एक रात वह सो रही थी। तभी उन्हें एक सपना आया। सपने में उन्होंने देखा कि सलमान की किसी से शादी हो रही है। वह परेशान हो गई। वजह जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह जब सलमान की फिल्म ‘मैने प्यार किया, देखी तभी से वह सलमान को चाहने लगी थी। वह उनका दिल दे बैठी थी। जब उन्हें सलमान की शादी का सपना आया तो वह परेशान हो गई। अगले ही दिन उन्होंने अपना सामान पैक किया और भारत आ गई।

जब अमिताभ के लिए रेखा ने ले लिया था डायरेक्टर से पंगा, कहा मैं शूटिंग…

यहां वह सलमान से मिली। सोमी अली जब भारत आई तब उनकी उम्र महज 16 साल थी। इस दौरान वह तकरीबन 8 साल तक सलमान के साथ रिलेशनशिप में रही। खबरों की माने तो सलमान भी सोमी अली से प्यार करने लगे थे। दोनों शादी करने वाले थे। एक समय सलमान सोमी को लेकर जमकर सुर्खियों रहे।

भाई इब्राहिम हुए शर्टलेस तो सारा हुई शाॅक्ड, वजह जान रह जाएंगे हैरान

लेकिन कहा जाता है कि सलमान के क्रोधित स्वभाव के चलते बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। सोमी अली के साथ भी सलमान की शादी होते-होते रह गई। खबरों की माने तो बाद में सोमी अली अपने देश लौट गई। फिर उन्होंने भारत आने की कभी इच्छा नहीं जताई। वैसे आपको बता दें कि सलमान की शादी को लेकर खबरें कई एक्ट्रेस संग जुड़ी, लेकिन आज तक सलमान की बात कहीं नहीं बनी। सलमान आज भी कुंवारे हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story