जब अमिताभ के लिए रेखा ने ले लिया था डायरेक्टर से पंगा, कहा मैं शूटिंग…

जब अमिताभ के लिए रेखा ने ले लिया था डायरेक्टर से पंगा, कहा मैं शूटिंग…

एंटरटेनमेंट

जब अमिताभ के लिए रेखा ने ले लिया था डायरेक्टर से पंगा, कहा मैं शूटिंग…

अमिताभ बच्चन एवं रेखा की लव स्टोरी के कई किस्से आज तक आपने पढ़े होंगे। कई किस्सों में अमिताभ रेखा के लिए लोगों से पंगा लेते हुए आपने सुना होगा। लेकिन एक ऐसा ही मौका था जब अमिताभ के लिए रेखा ने फिल्म डायरेक्टर से पंगा ले लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने की तो यह बात काफी पुरानी हैं। यह बात उन दिनों की जब फिल्मों के महशूर विलेन अपने डायरेक्शन में फिल्म कारनामा तैयार कर रहे थे।

जब अमिताभ के लिए रेखा ने ले लिया था डायरेक्टर से पंगा, कहा मैं शूटिंग…

फिल्म में उन्होंने हिरोइन के रूप में रेखा एवं धर्मेन्द्र को कास्ट किया था। फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और रंजीत ने फिल्म की शूटिंग का समय शाम के वक्त रखा। खबरों की माने तो रेखा उन दिनों अमिताभ के प्यार में दीवानी थी। उन्होंने शाम का वक्त अमिताभ से मिलने के लिए रखा था। ऐसे में जब डायरेक्टर ने फिल्म की शूटिंग शाम के समय रख दी। तो उन्होंने इससे बदलने की बात कह डाली।

जब बिकनी को लेकर Kareena के ऊपर भड़क गई सास शर्मीला, कह डाला कुछ ऐसा की दुखी हो गई करीना…

रेखा के इस रवैये को देखकर डायरेक्टर हतप्रभ रह गए। वह इस बात की शिकायत लेकर धर्मेन्द्र के पास जा पहुंचे। उन्होंने पूरा वाक्या बताया। खबरों की माने तो तब धर्मेन्द्र ने रंजीत को सलाह दी थी कि अगर उन्हें फिल्म बनाना है तो हिरोइन बदल दें। क्योंकि रेखा जो बात कही है वह उससे मुकरने वाली नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो बाद में रेखा ने अमिताभ के लिए इस फिल्म को करने से मना कर दिया। क्योंकि रंजीत फिल्म की शूटिंग के लिए समय बदलना नहीं चाहते थे और रेखा शाम के समय शूटिंग करना नहीं चाहती थी।

भाई इब्राहिम हुए शर्टलेस तो सारा हुई शाॅक्ड, वजह जान रह जाएंगे हैरान

इसी वजह से दोनों रंजीत एवं रेखा में कई दिनों तक तकरार चला। बाद में रंजीत ने फिल्म कारनामा के लिए रेखा की जगह फराह नाज एवं विनोद खन्ना को लेकर अपनी फिल्म तैयार की। बता दें कि अपनी फिल्म कारनामा से जुड़ा यह मजेदार किस्सा रंजीत ने स्वयं एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था। बताते चले कि अमिताभ एवं रेखा ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया हैं। उस समय इनकी जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते थे। दोनों एकसाथ कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *