एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड में मचा हडकंप, प्रेग्नेंट हुई दीपिका पादुकोण ? जानिए पूरी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
बॉलीवुड में मचा हडकंप, प्रेग्नेंट हुई दीपिका पादुकोण ? जानिए पूरी...
x
बॉलीवुड में मचा हडकंप, प्रेग्नेंट हुई दीपिका पादुकोण ? जानिए पूरी...बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लगभग 2

बॉलीवुड में मचा हडकंप, प्रेग्नेंट हुई दीपिका पादुकोण ? जानिए पूरी…

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लगभग 2 साल पूरे होने जा रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 14 या 15 दिसंबर को दीपिका अपनी दूसरी सालगिरह मनाने जा रही है. इसी बीच दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है. चलिए आज हम आपको प्रेग्नेंट की सच्ची बताते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण अभी हाल ही में ड्रग्स मामले में फंस कर निकली है. जिसके बाद वो काफी टाइम तक मीडिया से दूर रही थी. दीपिका के साथ कई बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम भी आए थे. हालांकि NCB के द्वारा अभी जाँच जारी है.

बॉलीवुड में मचा हडकंप, प्रेग्नेंट हुई दीपिका पादुकोण ? जानिए पूरी...

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर दिखी थी. जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें प्रग्नेंट घोसित कर दिया है. वही कई यूजर्स उन्हें ड्रग्स मामले में जुड़ने के बाद माल है क्या नाम से चिढ़ा रहे है. तो वही कई यूजर्स का कहना है की दीपिका प्रेग्नेंट है.

सारा अली खान ने किया अंडर वाटर KISS, फिर भड़क गए सैफ, कह डाला कुछ ऐसा…

दीपिका से प्रेग्नेंसी को लेकर लाखो सवाल पूछे जा रहे है लेकिन दीपिका ने अभी तक कोई भी मैसेज का रिप्लाई नहीं किया है.वही क्लिनिक के बाहर दीपिका के दिखने के बाद लोग उन्हें ये भी कह रहे है की कही दीपिका को कोरोना तो नहीं हो गया की वो जांच कराने गई है.

हलाकि दीपका के बाहर दिखने के बाद लगातार सवाल पूछे जा रहे है. आपको बता दे की फैंस के सवालो ने खुद मीडिया को कंफ्यूज कर दिया है. हालांकि रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल दीपिका के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि नहीं करता है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story