सायरा से प्यार करते थे दिलीप कुमार, फिर भी सगाई छोड़कर भाग गये थे, किसी पुरानी प्रेमिका ने खा लिया था....

सायरा से प्यार करते थे दिलीप कुमार, फिर भी सगाई छोड़कर भाग गये थे, किसी पुरानी प्रेमिका ने खा लिया था….

एंटरटेनमेंट

सायरा से प्यार करते थे दिलीप कुमार, फिर भी सगाई छोड़कर भाग गये थे, किसी पुरानी प्रेमिका ने खा लिया था….

हिन्दी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार अब 98 वर्ष के हैं। अने वाले 11 दिसम्बर को उनका जन्मदिन हैं। और वह इस समय कुछ बीमार चल रहे हैं। सायरा बानों और दिलीप कुमार की जोडी फिल्मी दुनिया में काफी चर्चित रही हैं। दोनो के बीच गहरा लगाव आज भी उदाहरण बना हुआ है।

सायरा से प्यार करते थे दिलीप कुमार, फिर भी सगाई छोड़कर भाग गये थे, किसी पुरानी प्रेमिका ने खा लिया था....

वहीं सायरा बानो ंने एक अंगेजी अंग्रेजी वेब साइट को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने दिलीप कुमार की सेहत और अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया। उनका कहना है कि दीलीप कुमार को सगाई के समय ही उठकर चले गाये थे। ऐसे में सभी घबरा गये थे। सायरा ने कहा कि उस समय उनके मुह से भी कोई आवज नही निकली। किसी को कुछ समझ नही आ रहा था कि आखिर यह क्या हो रहा है।

एक प्रेमिका ने खाई थी नीद की गोली

सायरा बताती हैं कि दिलीप साहब सगाई छोड़कर जोन के कुछ ही देर में लौट आये। लेकिन उन्होने इसके बाद जो बताया वह काफी चैंकादेने वाल था। सायरा कहती है कि दिलीप कुमार ने बताया था कि उनको चाहने वाली एक लड़की ने कई नीद की गोलियां खा ली है। सूचना पाते ही दिलीप कुमार उस लडकी के पास पहुंचे और लड़की को समझाकर शांत किया और वापस अपनी सगाई के आयोजन में आए। सायरा ने बताया कि बहुत सी लड़कियां उनकी कार से सामने खड़ी हो जाती थीं और चाहती थीं कि दिलीप साहब उनपर कार चढ़ा दें।

जब आमिर खान ने कहा शाहरूख चाट रहा मेरा तलवा, मैं उसको… फिर ऐसे मचा था बवाल

सायरा और दिलीप की जोडी मशहूर

आज के समय में आये दिन सादियां टूटती है और दूसरी शादी पहले से तय होती हैं। यही क्रम चल रहा हैं। ऐसे में अगर इस जांेडी की बात की जाय तो पता चलता है कि आज भी सायरा और दिलीप कुमार के बीच प्रेम में कोई कमी नही है। सायरा बानों इस समय दिलीप कुमार का पूरा खयाल रख रही हैं।

सोनम कपूर ने किया था रणवीर कपूर पर अश्लील कमेंट, कहा वो सेक्सी नहीं बल्कि वो अपनी मां…

एक जमाना था कि दोनों की फिल्में भी काफी चर्चित हुआ करती थी। सायरा बानों का मासूमियत से भरा हुआ चेहरा और जब बोलती तो काफी रौबदार आवाज सामने वाले पर सहज ही अपना प्रभाव जमा देती थीं। ऐसा ही कुछ आवज के धनी दिलीप साहब भी थें। तभी तो दोनों की जोडी में काफी समानता थी और वही समानता आज दोनों को बांधे हुए हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *