एंटरटेनमेंट

जब करीना कपूर ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा बिकनी पहनने वाली बात, गुस्से लाल हो गई थी शर्मिला, फिर…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जब करीना कपूर ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा बिकनी पहनने वाली बात, गुस्से लाल हो गई थी शर्मिला, फिर…
x
शर्मिला टैगोर अपने जमाने की बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने उस दौर में कई धमाकेदार फिल्में दी हैं। जब बात खूबसूरती है कि आती है उनके

जब करीना कपूर ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा बिकनी पहनने वाली बात, गुस्से लाल हो गई थी शर्मिला, फिर…

शर्मिला टैगोर अपने जमाने की बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने उस दौर में कई धमाकेदार फिल्में दी हैं। जब बात खूबसूरती है कि आती है उनके सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फेल हो जाती हैं। शर्मिला टैगोर अपने जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी। शर्मिला को लेकर कहा जाता है कि वह उस दौर की पहली एक्ट्रेस है जो फिल्म ‘इवनिंग इन पेरिस‘ में पहली बार बिकनी पहनी थी।

उस दौर में उनका बिकनी फोटोशूट भी हुआ था जो काफी सुर्खियों में रहा। हालांकि यह बात है तो काफी पुरानी, लेकिन एक बार फिर से वह अपनी इस बिकनी फोटोशूट को लेकर उस समय सुर्खियों में आ गई जब वह करीना कपूर के चैट शो में पहली गेस्ट के रूप में पहुंची। करीना ने जैसे ही सास से यह सवाल पूछा वह झल्लाती हुई नजर आई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह गुस्से से लाल हो रही थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपने आप को सम्हालते हुए बड़े ही शालिनता से इसका जवाब दिया।

अभिनेत्री जारा खान को रेप की धमकी, आरोपी गिफतार, कारण पता लगा रही पुलिस जाने…

दरअसल करीना कपूर बीते दिनों वाॅट वूमेन वांट नामक एक चैट शो का नया सीजन लेकर आई। इस शो में पहली गेस्ट के रूप में उनकी सास शर्मिला टैगोर पहुंची। इस दौरान करीना कपूर ने उनसे ढेर सारे सवाल किए।

करीना ने सवाल किया जहां तक मुझे लगता है कि आप पहली महिला है जो स्वीमसूट पहनकर…। इतने में शर्मिला झल्ला उठी। वह बीच में ही बोल पड़ी। शर्मिला कहती है कि मुझे लगता है कि पूरा इतिहास लगता है इसी को लेकर लिखा जाएगा कि शर्मिला टैगोर एवं उनकी बिकनी…।

कविता कौशिक के पति ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मेरी पत्नी को यह एक्टर नशे में करता था अश्लील मैसेज, फिर पुलिस…

मुझे लगता है मैं इससे कभी उबर नहीं पाउंगी। सास के गुस्से को समझते हुए करीना तुरंत पलटी मारी और उनकी तारीफ करना शुरू कर दी। करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि उस समय यह आइकोनिक मूवमेंट था।

आज की जनरेशन इसे देखते हैं कि भला बिकनी में भी इतना कोई खूबसूरत कैसे लग सकता हैं। जिस पर उनकी सास कहती है कि हां अब आप तो यहीं कहेंगी। बता दें कि करीना अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। जल्द वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

जब ऐश्वर्या से खुद की तुलना पर भड़क उठी करीना, सलमान को कहा था बेड एक्टर, फिर...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story