अभिनेत्री जारा खान को रेप की धमकी, आरोपी गिफतार, कारण पता लगा रही पुलिस जाने...

अभिनेत्री जारा खान को रेप की धमकी, आरोपी गिफतार, कारण पता लगा रही पुलिस जाने…

एंटरटेनमेंट

अभिनेत्री जारा खान को रेप की धमकी, आरोपी गिफतार, कारण पता लगा रही पुलिस जाने…

फिल्मी दुनिया में अपना कैरियर बनाने में जुटी सलमा आगा की बेटी जारा खान को रेप की धमकी दी जा रही है। यह धमकी जारा खान को सोशल मीडिया के माध्य से दी जा रही थी। जारा ने पहले इसे इग्नोर किया लेकिन बाद में जब यह धमकी बार-बार रिपीट कर दी जाने लगी तेा उन्होेने इसे गम्भीरता से लिया।

अभिनेत्री जारा खान को रेप की धमकी, आरोपी गिफतार, कारण पता लगा रही पुलिस जाने...

जारा ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवा दी जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी को गिरफतार कर लिया हैंा वही पुलिस पता लागने का प्रयास कर रही है कि आखिर यह किस कारण से हो रहा था।

क्या है मामला

जरा खान की मां सलमा आगा एक अभिनेत्री हैं। वही जारा भी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी और वह अपना कैरियर बनाने में जुटी हुई है। जारा ने ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा कर जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें 28 अक्टूवर से 3 नवम्बर के बीच कई बार सोशल साइट इंस्टाग्राम में रेप की धमकियां मिल रही हैं।

आखिर स्टेज पर क्यो कॉपने लगती थी नेहा कक्कड़, खुद उन्होने खोला राज

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी का पता लगाने में जुट गई। जांच में पुलिस ने साइबर सेल का सहारा लिया और जल्दी ही पूरे मामले से पर्दा उठाते हुए आरोपी हैदराबाद निवासी आरोपी का पता लगाकर गिरफतार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच में पता चला कि धमकी देने वाला 23 वर्षीय एमबीए स्टूडेंट है।

फ़िल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के दौरान सारा के ऊपर गुस्से में आ गए थे वरुण धवन के पापा, डांटते हुए कह डाला था कुछ ऐसा, फिर दुखी हो गई सारा तो….

फर्जी प्रोफाइल से करता था मैसेज

पुलिस ने बताया कि आरोपी नूरा को फर्जी प्रोफाइल के माध्यम से मैसेज कर जारा खान को धमकियां दे रहा था। वहीं मामले में फिलहाल धारा 354 (।), (ठ), 509, 506 और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत धारा 67 (।) में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *