पति रोहनप्रीत की EX गर्लफ्रेंड को नेहा कक्कड़ ने दी खुलेआम धमकी, कहा- तू...

आखिर स्टेज पर क्यो कॉपने लगती थी नेहा कक्कड़, खुद उन्होने खोला राज

एंटरटेनमेंट

आखिर स्टेज पर क्यो कॉपने लगती थी नेहा कक्कड़, खुद उन्होने खोला राज

नईदिल्ली। जानी मानी गायक नेहा कक्कड़ लगातार सुखियों में है। अपनी गायकी के साथ ही हाल ही में वे अपने विवाह और दुबई में हनीमून को लेकर भी अपने प्रशंसको की जुबान पर रही है।

एक स्टेज शो के दौरान उन्होने बताया कि जब मैं स्टेज पर जाती थी तो मेरा हार्ट रेट बढ़ जाता था। मैं कांपने लगती थी। मेरी आवाज भी कांपने लगती थी। मैं सोचती थी कि ऐसा क्यों हो रहा है। मैं कोशिश कर रही हूं कि इसे ठीक करूं। यह कहते हुए उन्होने कार्यक्रम की प्रस्तुती दे रही अनुष्का का मनोबल बढ़ाती हैं। वह उनसे कहती हैं कि उन्हें खुद को इस डर से निकालना होगा।

विवाह के बाद सुन्दर हुई लाइफ

इंडियन आइडल के कार्यक्रम में जब नेहा से पूछा गया कि शादी के बाद काम करने का उनका अनुभव कैसा है? तो उन्होंने जवाब दिया, ’मेरी लाइफ पहले ही बहुत खूबसूरत थी। लेकिन अब शादी के बाद और भी ज्यादा सुंदर हो गई है।

पति निक जोनस को छोड़ किसी और की बाहों में नजर आई प्रियंका चौपड़ा, इस सख्श ने पीछे से पकड़ रखा है तेजी से…

जीवन साथी हो अच्छा इंसान

नेहा कहती हैं, लाइफ पार्टनर अच्छा इंसान हो, सपोर्ट करने वाला और समझदार हो तो आपकी लाइफ और भी ज्यादा बेहतरीन हो जाती है। उन्होने कहां कि ’रोहनप्रीत अच्छे पार्टनर हैं।

फ़िल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के दौरान सारा के ऊपर गुस्से में आ गए थे वरुण धवन के पापा, डांटते हुए कह डाला था कुछ ऐसा, फिर दुखी हो गई सारा तो….

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की मुलाकात नेहू दा व्याह वीडियो सॉन्ग के दौरान हुई थी। शूट के वक्त दोनों काफी करीब आए और शादी करने का फैसला लिया। पहले तो ऑडियंस को लग रहा था कि दोनों अपने गाने के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहे हैं। लेकिन अचानक शादी कर दोनों ने सभी को चौंका दिया था।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *