एंटरटेनमेंट

इस दिग्गज क्रिकेटर पर अक्षय की हिरोइन मानुषी छिल्लर का आया दिल, कहा वो मेरे…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
इस दिग्गज क्रिकेटर पर अक्षय की हिरोइन मानुषी छिल्लर का आया दिल, कहा वो मेरे…
x
मानुषी छिल्लर ने मिस वल्र्ड का खिताब 118 देशों की सुन्दरियों को मात देकर हासिल किया हैं। उनकी खूबसूरती पर दुनियाभर के लोग दीवाने हैं

इस दिग्गज क्रिकेटर पर अक्षय की हिरोइन मानुषी छिल्लर का आया दिल, कहा वो मेरे…

मानुषी छिल्लर ने मिस वल्र्ड का खिताब 118 देशों की सुन्दरियों को मात देकर हासिल किया हैं। उनकी खूबसूरती पर दुनियाभर के लोग दीवाने हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि मानुषी का दिल किसके लिए धड़कता हैं, अगर नहीं।

तो चलिए हम आपको बताते हैं। मानुषी छिल्लर बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उनका दिल क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी के लिए धड़कता हैं। वह उनसे बेइंतहा मोहब्बत करती हैं। यह क्रिकेटर शादीशुदा है, बावजूद मानुषी उस पर फिदा हैं। यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली हैं।

अक्षय कुमार की हिरोइन ने ऐयरपोर्ट पर कर डाली बड़ी चूक, यूजर ने ऐसे लगाई क्लास

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान मानुषी ने कहा था कि उनका दिल क्रिकेटर विराट कोहली के लिए धड़कता हैं। उन्होंने कहा कि वो मेरे प्रेरणास्त्रोत हैं। विराट ने काफी कम समय में काफी कुछ हासिल किया है। मानुषी भले ही लाखों दिलों पर राज करती हो, लेकिन उनके दिल में विराट कोहली राज करते हैं। मानुषी ने यह बातें उस समय कही थी जब वह एक चैनल द्वारा अचीवमेंट अवार्ड में सम्म्मानित की गई थी।

ऐश्वर्या को लेकर सोनम कपूर ही नहीं बल्कि करीना ने भी दिया था यह विवादित बयान, फिर ऐसे मचा था बवाल

उन्हें यह अवार्ड विराट के हाथों मिला था। हरियाणा की इस छोरी ने अपनी सुन्दरता एवं बुद्धिमानी के दम पर देश का नाम रोशन किया हैं। उन्होंने साल 2017 में मिस वल्र्ड का खिताब अपने नाम किया था। अब इस समय मानुषी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं।

वह जल्द ही अक्षय कुमार की हिरोइन के रूप में नजर आएगी। बीते दिनों मानुषी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग की हैं। मानुषी फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यु अक्षय कुमार के साथ करने जा रही हैं। वह इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभाएंगी।

जब ऐश्वर्या से खुद की तुलना पर भड़क उठी करीना, सलमान को कहा था बेड एक्टर, फिर...

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story