धर्मेद्र ने चली थी चाल, टूट गया जीतेन्द्र और हेमा का प्यार, फिर मौका देख धर्मेद्र ने रचाई शादी

धर्मेद्र ने चली थी चाल, टूट गया जीतेन्द्र और हेमा का प्यार, फिर मौका देख धर्मेद्र ने रचाई शादी

एंटरटेनमेंट

धर्मेद्र ने चली थी चाल, टूट गया जीतेन्द्र और हेमा का प्यार, फिर मौका देख धर्मेद्र ने रचाई शादी

दो बार शादी रचाने आपने जवाने की धर्मेद्र एक समय ऐसा था कि वह हेमा मालिनी के प्यार में इतने दीवाने थे कि उन्हे कुछ चाल चलनी पडी थी। उनकी चाल कामयाब भी हुई। जब जीतेन्द्र और हेमा एक दूसरे को बहुत प्यार करती थी। और शादी तक करना चाहते थे । लेकिन धर्मेद्र की वजह से ऐन वक्त पर दोनो रिस्ते से अलग हो गये। इसी मौके की तलाश में रहे धर्मेद्र ने जुगत लगाई और हेमा से शादी कर ली।

धर्मेद्र की हुई थी 19 वर्ष की उम्र में शादी

धर्मेद्र की शादी 19 वर्ष की उम्र मे हो गई थी। उस समय वह फिल्मी दुनिया मे कदम तक नही रखा था। उनकी शादी प्रकाश कौर से हुई थी और कौर से उनके चार बच्चे थे जिसमे दो बेटा और दो बेटी है।

ऐश्वर्या को लेकर सोनम कपूर ही नहीं बल्कि करीना ने भी दिया था यह विवादित बयान, फिर ऐसे मचा था बवाल

धर्मेंद्र पंजाब के लुधियाना शहर में एक छोटे से गांव नसराली के रहने वाले जाट परिवार से हैं। लेकिन बॉलीवुड में आते ही उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया। और वह हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे। बाद में मौका पाकर धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को प्रपोज कर शादी कर ली थी।

जीतेंद्र और हेमा की शादी तोडने किया

एक समय ऐसा भी था जब होमा मालिनी कई फिल्म स्टारों की ड्रीमगर्ल थी। उस समय उनके चाहने वालों में जीतेन्द्र के साथ ही धर्मेद्र तथा संजीव कुमार का नाम सबसे ज्यादा लिया जाता था। एक बार जब हेमा और जीतेंद्र के शादी की बात धर्मेंद्र को पता चली वह इसे रोकने की तरकीब खोजने लगे।

इस दिग्गज क्रिकेटर पर अक्षय की हिरोइन मानुषी छिल्लर का आया दिल, कहा वो मेरे…

धर्मेद्र का पता था कि जीतेंद्र अपनी वर्तमान पत्नी शोभा कपूर के साथ रिलेशन में हैं और वह उससे चोरी चोरी हेमा के साथ शादी करना चाहते हैं। बस धर्मेंद्र ने शोभा को लेकर मद्रास पहुंचे जहां हेमा और जीतेन्द्र थे। काफी हंगामा करवाया और से जीतेंद्र और हेमा की शादी नहीं हो पाई।

जब अभिनेत्री राधिका आप्टे को ऑफ़र होने लगी थी एडल्ट फिल्म, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

सारा अगर करीना को कह दें यह बात तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस खोला राज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *