एंटरटेनमेंट

शादी होते ही बदले आदित्य नारायण के तेवर, अपनी पत्नी को दे डाली धमकी फिर...

शादी होते ही बदले आदित्य नारायण के तेवर, अपनी पत्नी को दे डाली धमकी फिर...
x
शादी होते ही बदले आदित्य नारायण के तेवर, अपनी पत्नी को दे डाली धमकी फिर...मुंबई: बॉलीवुड के सिंगर आदित्य नारायण हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव

शादी होते ही बदले आदित्य नारायण के तेवर, अपनी पत्नी को दे डाली धमकी फिर…

मुंबई: बॉलीवुड के सिंगर आदित्य नारायण हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. आज हम आपको बताने जा रहे है की हाल ही में आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गए है. वही इसी बीच आदित्य ने श्वेता को धमकी दे डाली है.

जानकारी के मुताबिक 11 साल के रिलेशनशिप के बाद आखिरकार आदित्य और श्वेता शादी के बंधन में बंध गए है. वही इन दोनों की शादी 1 दिसंबर 2020 को संपन्न हुई है. आपको बता दे की आदित्य ने कुछ महीने पहले ही अपने और श्वेता की शादी का ऐलान किया था .

अभी हाल ही में श्वेता और आदित्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आदित्य श्वेता को धमकी देते नजर आ रहे है. शादी के बाद रश्मो का सिलसिला जारी है. वही आदित्य श्वेता को मायके भेजने की धमकी दे रहे है.

श्वेता अपनी सास के साथ कुछ बनाते नजर आ रही है. वही आदित्य कह रहे है की एक भी टेस्ट गलत नहीं होना चाहिए नहीं ससुराल भेज दूंगा। इसका जवाब देते हुए श्वेता ने कहा की ससुराल नहीं मायके बोलो।

आदित्य और श्वेता की शादी में कोरोना की वजह से मात्र 50 लोग ही शामिल हो सके थे. वही आदित्य ने बताया की जयमाला के दौरान उनका पैजामा फट गया था.

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story