एंटरटेनमेंट

Nora फतेही को मिल गया हमसफर, पोस्ट शेयर बताया इस शख्स से रचाने जा रही है शादी!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
Nora फतेही को मिल गया हमसफर, पोस्ट शेयर बताया इस शख्स से रचाने जा रही है शादी!
x
नोरा फतेही सबसे डिफरेंट डांस स्टेप्स के लिए खूब फेमस हैं। उनका डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होता रहता है। जिसे उनके

Nora फतेही को मिल पति, पोस्ट शेयर बताया जल्द करने जा रही शादी!

Nora फतेही सबसे डिफरेंट डांस स्टेप्स के लिए खूब फेमस हैं। उनका डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होता रहता है। जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। Nora सोशल मीडिया में भी खूब एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करके लाइम लाइट में बनी रहती हैं।

बीते दिनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में 20 मिलियन फालोवर गेन किए। जिसे उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके से सेलीब्रेट किया। अब हाल ही में नोरा फतेही के एक नन्हें फैंस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। जानकारों की माने तो यह वीडियो है तो काफी पुराना। लेकिन समय-समय पर यह ट्रेंड में आ जाता हैं।

इस वीडियो में नोरा का एक नन्हें फैंस उनसे शादी करना चाहता हैं। वीडियो में लड़के से जब पूछा जाता है कि आप शादी किसके करोगी। तो वह कहता है कि वह दिलबर गर्ल से शादी रचाएगा। अपने नन्हें फैंस के इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने खुद रिएक्शन दिया हैं। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि मुझे मेरा पति मिल गया है।

जब सुपरस्टार की गंदी हरकत से आगबबूला हो गई थी Madhuri, हाॅकी लेकर दौड़ पड़ी थी मारने, फिर सेट पर मच गया था हड़कंप

मैं शादी करने जा रही हूं। नोरा का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा हैं। नन्हें फैंस की क्यूटी सी बातें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया में तलहका मचा रहा है।

करिश्मा कपूर अक्षय कुमार से करती थी इतनी नफरत की शायद ही कोई करता होगा..खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह…

तो वहीं नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड आॅफ इंडिया में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म के अलावा वह जान अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में अपने आइटम सांग से धमाल मचाती हुई नजर आएगी।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story