एंटरटेनमेंट

जब कोर्ट में पेश हुई थी सलमान की शादी की तस्वीरें, फिर मच गया था ऐसे हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जब कोर्ट में पेश हुई थी सलमान की शादी की तस्वीरें, फिर मच गया था ऐसे हड़कंप
x
सलमान खान अपनी शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है। सलमान के दुनियाभर में मेल एवं फीमेल फैंस हैं। जो अक्सर सलमान की

जब कोर्ट में पेश हुई थी सलमान की शादी की तस्वीरें, फिर मच गया था ऐसे हड़कंप

सलमान खान अपनी शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है। सलमान के दुनियाभर में मेल एवं फीमेल फैंस हैं। जो अक्सर सलमान की शादी से जुड़ी खबर देखना चाहते है। सलमान की शादी को लेकर अफवाहे तो कई बार उड़ी, लेकिन आज तक उनकी शादी नहीं हो सकी। हद तो तब हो गई जब कोर्ट में सलमान की एक बार शादी की तस्वीर तक पेश हो गई थी।

जिससे पूरी तरह से हड़कंप मच गया था। सलमान शादी के वेष-भूषा की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल होती रहती है। तो चलिए जानते है आखिर क्या है सच्चाई सलमान के शादी की वायरल हो तस्वीर की। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान की वायरल हो रही तस्वीर पूरी तरह से फेक हैं। जिसे एक शख्स द्वारा एडिट करके कोर्ट में पेश किया गया था। यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ बिलासपुर का है।

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस जिसने बोल्ड सीन देने में सारी हदे पार कर दी, बच्चे क्या जवान भी न देख पाएंगे ये तस्वीर…

यह पूरा मामला साल 2013 का है। जहां किरण देवी की शादी की बसंतलाल से होती है। बसंतलाल एसईसीएल में कार्यरत थे। शादी के बाद सब ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन कुछ समय बाद बसंत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद जब बहू को नौकरी देने के बात आई तो ससुराल पक्ष ने किरण देवी को बहू मानने से इंकार कर दिया।

महेश भट्ट से इस एक्ट्रेस ने कहा- मेरे साथ सम्बन्ध बनाओ, महेश ने कहा-नहीं फिर बिन कपड़ो के…

उनकी शादी की तस्वीर को एडिट करके सलमान के साथ जोड़ दिया गया। जब यह तस्वीर कोर्ट में पेश हुई तो सभी हैरान रह गए। खबरों की माने तो कोर्ट ने इस तस्वीर को फेंक बताते हुए बहू के पक्ष में अपना फैसला सुनाया। यह सब कहानी इसलिए रची गई ताकि किरण देवी को नौकरी न मिल सके। हालांकि इन सब बातों की पुष्टि रीवा रियासत नहीं करता हैं। यह पूरी खबर मीडिया रिपोर्ट््स पर आधारित है।

जब ऐश्वर्या से खुद की तुलना पर भड़क उठी करीना, सलमान को कहा था बेड एक्टर, फिर...

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story