एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या से खुद की तुलना करने पर जब भड़क उठी है करीना कपूर, कहा-मेरी एवं ऐश की....सलमान को कहा..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
ऐश्वर्या से खुद की तुलना करने पर जब भड़क उठी है करीना कपूर, कहा-मेरी एवं ऐश की....सलमान को कहा..
x
करीना कपूर बाॅलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में

ऐश्वर्या से खुद की तुलना करने पर जब भड़क उठी है करीना कपूर, कहा-मेरी एवं ऐश की….सलमान को कहा..

करीना कपूर बाॅलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में डेब्यु फिल्म रिफ्यूजी से किया था। करीना एक फिल्मी बैकग्राउण्ड से ताल्लुक रखती हैं। करीना की पहली फिल्म रिफ््यूजी भले ही फलाॅफ साबित हुई हो, लेकिन उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। इस फिल्म के बाद करीना ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म अजनबी में नजर आई थी।

खबरों की माने तो इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस बिपासा बसु से जमकर लड़ाई हो गई थी। कहा तो यह भी जाता है कि करीना गुस्से में आग बबूला हो गई थी और उन्होंने अपना आपा खोते हुए बिपासा को एक थप्पड़ तक जड़ दिया था। करीना फिल्मों के साथ अपने विवादों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही है। करीना कई बाद विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

अपने बेटे इब्राहिम को सैफ ने कह दिया ऐसा की मच गया हड़कंप, कहा-तुम सोशल मीडिया से दूर हो जाओ और बेटी सारा…

करीना ने ऐसा ही एक विवादित बयान ऐश्वर्या राय को लेकर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने फिल्म निर्देशक मधुर भण्डारकर ने अपनी एक फिल्म में सबसे पहले ऐश्वर्या राय को साइन किया था। लेकिन इसी दरम्यान ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हो गई थी। लिहाजा उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया।

सारा अली खान की अक्षय कुमार के साथ वायरल हुई रोमेंटिक तस्वीर सारा ने कहा मैं बहुत…

बाद में मधुरी ने इस फिल्म में करीना को लिया। फिल्म बनी और रिलीज हुई तो फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इसी दौरान करीना की तुलना ऐश्वर्या राय से होने लगी। जिस पर करीना भड़क उठी। उन्होंने खुद की ऐश्वर्या से तुलना किया जाना गलत बताया। उन्होंने कहा कि मेरी ऐश से तुलना करना गलत हैं। हम दोनों अलग-अलग जनरेशन की एक्ट्रेस हैं।

इसी तरह करीना कपूर ने एक बार सलमान खान को लेकर भी गलत बयान दे दे दिया था। उन्होंने कहा कि वह सलमान खान की फैंस नहीं हैं और न ही वह उनके साथ फिल्में करना चाहती हैं। सलमान को उन्होंने एक बेड एक्टर तक कह डाला था। हालांकि बाद में करीना ने सलमान के एक नहीं बल्कि फिल्में की हैं।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story