फिर कोरोना की चपेट में आए 3 फिल्म स्टार, सूटिंग बंद, जाने कैसा है हाल

फिर कोरोना की चपेट में आए 3 फिल्म स्टार, सूटिंग बंद, जाने कैसा है हाल

एंटरटेनमेंट

फिर कोरोना की चपेट में आए 3 फिल्म स्टार, सूटिंग बंद, जाने कैसा है हाल

मुंबई। लाकडाउन के बाद लगा प्रतिबंध हटने के बाद फिल्म निर्माता तथा निर्देशकों ने सरकार से पुनः सेट चालू करने की अनुमति मांगी। केन्द्र सरकार ने कुछ नियम बनाकर सूटिंग चालू करने की अनुमति दे दी। लेकिन अभी भी कोरोना का असर कम नहीं हुुआ है। हाल के दिनों में 3 फिल्म अभिनेता तथा एक निर्देशक इसकी चपेट में आ गये ।

इसमें अनिल कपूर, वरुण धवन तथा एक अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ ही निर्देशक राज मेहता की कोरोना रिर्पोट पाजिटिव आने की खबर एक बेवसाइड पर चल रही है। हलांकि इस सम्बंध में इन अभिनेताओं ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है न ही हमारी बेवसाइड इसकी पुष्टि करती है।

ऐश्वर्या से खुद की तुलना करने पर जब भड़क उठी है करीना कपूर, कहा-मेरी एवं ऐश की….सलमान को कहा..

इसके बाद भी मुम्बई फैल रहे कोरोना को देखते हुए माना जा रहा है कि खबर गलत नहीं हेा सकती। क्यांेकि कोरोना की दूसरी लहर इस ठंड के मौसम में चल रही है। सरकार प्रतिबंध तो नही लगा रही है लेकिन स्वयं को ढिलाई न करने की सलाह देती है।

तीन माह बाद शुरू हुई सूटिंग

लगभग तीन माह बाद सूटिंग में लगा प्रतिबंध हटा और फिल्म इंड्रस्ट्री में एक बार फिर रौनक लौटी। सेटों पर अभिनताओं के साथ इन्य किरदार के कलाकर पहुंचने लगे। लोग पूरी सावधानी के साथ सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए काम कर रहे हैं। लेकिन थोडी सी असावधानी होते ही लोग कोरोना की चपेट में आ जाते हैं। वही कई फिल्म हस्ती इस कोरोना की चपेट में आ जाने से काल के गाल में समा चुकी हैं।

सारा अली खान की अक्षय कुमार के साथ वायरल हुई रोमेंटिक तस्वीर सारा ने कहा मैं बहुत…

चंडीगढ़ में चल रही थी सूटिंग

जानकारी के अनुसार इस समय चंडीगढ़ में फिल्म ’जुग जुग जियो’ की सूटिंग चल रही थी। जिसमें अनिल कपूर, वरुण धवन तथा नीतू कपूर तथा निर्देशक राज मेहता वही चंडीगढ़ में थे। वहीं से कोरोना की चपेट में आने खबर मिली है। कलाकारों के दोबारा स्वस्थ होने तक फिल्म की सूटिंग बंद कर दी गई है।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *