बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस जिसने बोल्ड सीन देने में सारी हदे पार कर दी, बच्चे क्या जवान भी न देख पाएंगे ये तस्वीर...

करीना ने सैफ से इंटीमेट सीन न करने किया था वादा, फिर ऐसे हुई मजबूर, शराब एवं सिंगरेट में धुत्त होकर मचा…

एंटरटेनमेंट

करीना ने सैफ से इंटीमेट सीन न करने किया था वादा, फिर ऐसे हुई मजबूर, शराब एवं सिंगरेट में धुत्त होकर मचा…

करीना एवं सैफ की जोड़ी बाॅलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी है। दोनों ही बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर सितारे हैं। करीना इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। खबरों की माने तो करीना ने सैफ से शादी के बाद यह वादा किया था कि वह अब फिल्में तो करेगी लेकिन फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं करेगी। लेकिन शादी के बाद उनके करियर में एक ऐसी फिल्म भी रही। जिसमें उन्हें न चाहते हुए भी बोल्ड एवं इंटीमेट सीन करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह फिल्म थी कुर्बान। इस फिल्म के लिए करीना को अपने पति से किया गया वादा तोड़ना पड़ा। कहा जाता है कि करीना इस सीन को करने के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन डायरेक्टर के बार-बार समझाने के बाद वह इस सीन को करने के लिए मान गई। करीना का यह इंटीमेट सीन अर्जुन रामपाल के साथ फिल्माया जाना था।

शादीशुदा मर्दो से ही दिल लगा बैठी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, लिस्ट देख छूट जाएंगे पसीने

अर्जुन एवं करीना के बीच फिल्माया गया यह बोल्ड सीन खूब सुर्खियों में रहा। कहा जाता है कि अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन फिल्माने के लिए करीना कपूर ने शराब एवं सिंगरेट का सेवन किया था। ताकि वह किरदार में अच्छी तरह से घुस सके।

खबरों की माने तो जब करीना यह इंटीमेट सीन दे रही थी उस वक्त होटल के कमरे में कुछ ही लोग मौजूद थे। इस फिल्म के करीना के पति सैफ भी लीड रोल में थे। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इंटीमेट सीन को फिल्माने के लिए करीना ने इतना नशा कर लिया था कि उन्हें सम्हालना मुश्किल हो गया था।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *