एंटरटेनमेंट

शादीशुदा मर्दो से ही दिल लगा बैठी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, लिस्ट देख छूट जाएंगे पसीने

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
शादीशुदा मर्दो से ही दिल लगा बैठी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, लिस्ट देख छूट जाएंगे पसीने
x
शादीशुदा मर्द को न सिर्फ अपना हमसफर चुना बल्कि उस शादी को बड़े अच्छे से निभाया भी। तो चलिए जानते है बाॅलीवुड की उन अभिनेत्रियों के

शादीशुदा मर्दो से ही दिल लगा बैठी बाॅलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, लिस्ट देख छूट जाएंगे पसीने

कहते है प्यार अंधा होता है। यह कब किससे हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। इस बात को साबित बाॅलीवुड एक नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां करती हैं। इन अभिनेत्रियों ने शादीशुदा मर्द को न सिर्फ अपना हमसफर चुना बल्कि उस शादी को बड़े अच्छे से निभाया भी। तो चलिए जानते है बाॅलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शादीशुदा मर्द से दिल लगा बैठी।

श्रीदेवी

श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में नहीं है। लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें खूब मिस करते हैं। श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की थी। बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे। बावजूद इसके वह श्रीदेवी के प्यार में पड़ गए। बाद में दोनों ने शादी कर ली थी।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने धर्मेन्द्र से शादी की थी। धर्मेन्द्र पहले से ही शादीशुदा थे। बावजूद हेमा उनके प्यार में पड़ गई और फिर शादी कर ली।

करीना कपूर

करीना कपूर आज की जमाने की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। वह एक बच्चे की मां हैं एवं दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इसके बावजूद वह फिल्मों में एक्टिव हैं। करीना ने सैफ अली खान से शादी की हैं। सैफ पहले से शादीशुदा थे, लेकिन वह अपनी पत्नी को तलाक दे चुके थे।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने भी अपना हमसफर एक शादीशुदा शख्स को ही बनाया। शिल्पा ने राजकुद्रा से शादी की हैं। राजकुन्द्रा पहले से शादीशुदा थे। बावजूद इसके वह शिल्पा के प्यार में दीवाने हो गए। लिहाजा बाद में दोनों ने शादी कर ली। शिल्पा एवं राजकुन्द्रा इस शादी से आज बेहद खुश हैं।

रवीना टण्डन

रवीना टण्डन फिल्म वितरक अनिल ठंडानी को दिल दे बैठी। अनिल ठंडानी पहले से शादीशुदा थे। उनकी पत्नी का नताशा सिप्पी था। नताशा एवं अनिल के दो बच्चें थे। लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी। लिहाजा अनिल ने नताश को तलाक दे दिया बाद में उन्होंने रवीना से शादी कर ली।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। संजय पहले से शादीशुदा थे। उनकी पत्नी का नाम नंदीता मेहतानी था। बाद में संजय ने करिश्मा से शादी कर ली। लेकिन यह शादी काफी दिनों तक नहीं चल सकी। लिहाजा बाद में उन्होंने करिश्मा से तलाक ले लिया।

आपको बता दें कि बाॅलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने एक शादीशुदा मर्द को ही अपना हम सफर बनाया। जिसमें विद्या बालन, रानी मुखर्जी, बिपासा बसु जैसी कई एक्ट्रेस शामिल हैं।

जब अभिनेत्री राधिका आप्टे को ऑफ़र होने लगी थी एडल्ट फिल्म, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

सारा अगर करीना को कह दें यह बात तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस खोला राज

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story