एक्ट्रेस पायल घोष ने लिखा- मेरे घर कोई मुस्लिम के हाथ का पानी नहीं पीता..तो यूजर ने लिखी यह बात

एक्ट्रेस पायल घोष ने लिखा- मेरे घर कोई मुस्लिम के हाथ का पानी नहीं पीता..तो यूजर ने लिखी यह बात

एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस पायल घोष ने लिखा- मेरे घर कोई मुस्लिम के हाथ का पानी नहीं पीता..तो यूजर ने लिखी यह बात

एक्ट्रेस पायल घोष पिछले कुछ दिनों से जमकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने बीते दिनों फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत उन्होंने मुम्बई पुलिस सहित अन्य जगह की थी। अब एक बार फिर से पायल घोष अपने एक ट््वीट को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल पायल ने अपने ट््वीट में एक खास धर्म पर निशाना साधा हैं।

उन्होंने लिखा कि मेरी फैमिली के लोग मुसलमान के हाथ का पानी तक नहीं पीते हैं और वो लोग टीएमसी सर्पोटर हैं। लेकिन मुम्बई आने के बाद मेरा माइंड चेंज हो गया है। पायल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर जमकर रिएक्शन दे रहे है। उनकी इस ट्वीट पर उन्हें जमकर भला-बुरा कह रहे हैं।

पायल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आपके घर के लोग भदेभाव करते हैं जो जाहिल एवं घटिया लोगों की पहचान है। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपके घर मुस्लिम लोगों के हाथ का पानी नहीं पीते, लेकिन गौ मूत्र पीते हैं एवं गोबर खाते है।

क्रिकेटर रोहित शर्मा इस बोल्ड एक्ट्रेस को कर रहे थे डेट, उसके पीछे पागल भी थे, फिर रोहित ने दिया उन्हें धोखा, फिर उसके पति ने…

इसी तरह एक अन्य लिखा कि मुस्लिम के हाथ पानी खारा लगता है क्या! बता दें कि इसी तरह कई अन्य सोशल मीडिया यूजर ने पायल को अपने कमेंट से ट्रोल करने की कोशिश की।

जब वरमाला पहनाने के दौरान आदित्य नारायण का फट गया पैजामा, हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे..

इससे पहले पायल घोष ने एक और ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने साफ किया था कि धर्म नहीं इरादा मायने रखता है। अच्छे लोग हिन्दू एवं मुस्लिम दोनों धर्म की ओर है। मेरे खुद कई मुस्लिम दोस्त हैं। जो दिन-रात मेरी मदद करते हैं। मैं भी उनकी मदद करती हूं। इस बेरोजगारी ने आपको इन घटनाओं की ओर प्रेरित किया है।

जब अभिनेत्री राधिका आप्टे को ऑफ़र होने लगी थी एडल्ट फिल्म, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *