दुल्हन श्वेता संग जा रहे आदित्य को लोगों ने घेरा, फिर आदित्य को झुकाना पडा सिर....

दुल्हन श्वेता संग जा रहे आदित्य को लोगों ने घेरा, फिर आदित्य को झुकाना पडा सिर….

एंटरटेनमेंट

दुल्हन श्वेता संग जा रहे आदित्य को लोगों ने घेरा, फिर आदित्य को झुकाना पडा सिर….

नये-नये शादी करने के बाद जब दूल्हा दुल्हन को लेकर अपने घर की ओर जाता है तो दोनों बहुत खुश होते हैं। साथ ही खुश रहता है पूरा परिवार। इन नये जोडों के आंखों में लाख सपने होते हैं। लेकिन अचानक से कोई इन सपनों के बीच आ जय तो क्या होगा। ऐसा ही कुछ आदित्य नारायण के साथ हुए हुआ कुछ ऐसा कि मंदिर में शादी कर घर की ओर जा रहे आदित्य और उनकी पत्नी श्वेत गाडी में सवार होकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में अचानक से किन्नरों ने घेरते हुए रोक लिया।

दुल्हन श्वेता संग जा रहे आदित्य को लोगों ने घेरा, फिर आदित्य को झुकाना पडा सिर....

और आशीष देना चाह रही थी जिसके बदले में वह उनसे मन चाहा ईनाम भी एंठना चाहते थे। किन्नरों से घिरे आदित्य को मजबूर गाडी रोकनी पडी और दोनो ने सिर झुकाकर अभिवादन स्वीकार किया। सगुन के समय किन्नरों का आना शुभ माना जाता है। शायद इसीलिए आदित्य ने ऐसा किया। जिसे देख सभी खुश हुए।

1 दिसम्बर को आदित्य ने किया विवाह

मशहूर गायक आदित्य नारायण 1 दिसम्बर को अपनी प्रेमिका श्वेता अग्रवाल के साथ शादी कर ली। आदित्य और श्वेता की कई फोटो इंटरनेट पर वायरल हैं। जिसे लोगा काफी पसंद कर रहे हैं। आदित्य की शादी मंदिर में हुई है। आदित्य के संग श्वेता ने जिंदगी के एक महत्वपूर्ण सफर में अपना पहला कदम रख दिया है।

अब देखना है कि इनके परिणय सूत्र में बंध जाने के बाद आगे की गाडी कैसी चलती है। शादी के पहले तो दोनो एक दूसरे को जी जान से चाहते थे ऐसी खबरे एक समय आम हुआ करती थी।

सिग्नल पर मिले किन्नर

मंदिर में शादी के बाद आदित्य की गाड़ी घर के लिए निकली कि ट्रैफिक सिग्नल की वजह से रुक जाती है। फिर क्या था किन्नरो को मौका मिला और वह गाडी को घेर लिया। शुभ आशीष देने के लिए कहते हुए गाडी का सीसा खुलवाने लगी। और पैसों की डिमांड करते हैं। आदित्य किन्नरों का सम्मान करते हुए उन्हें पैसे देते हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *