एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या राय का एक्स ब्वाॅयफ्रेंड पत्नी संग कुछ यूं रोमांस करते आया नजर, तस्वीरें मचा रही धमाल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
ऐश्वर्या राय का एक्स ब्वाॅयफ्रेंड पत्नी संग कुछ यूं रोमांस करते आया नजर, तस्वीरें मचा रही धमाल
x
ऐश्वर्या राय के एक्स ब्वाॅयफ्रेंड इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। उनकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या राय का यह

ऐश्वर्या राय का एक्स ब्वाॅयफ्रेंड पत्नी संग कुछ यूं रोमांस करते आया नजर, तस्वीरें मचा रही धमाल

ऐश्वर्या राय के एक्स ब्वाॅयफ्रेंड इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। उनकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या राय का यह ब्वाॅयफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि विवेक ओबेराय हैं। जो एक समय ऐश्वर्या को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे हैं। खबरों की माने तो ऐश्वर्या के कारण ही विवेक ओबेराय का सलमान के साथ पंगा ह ुआ था। खैर यह तो पुरानी बातें। अब हम बात करते हैं वर्तमान में हैं।

वर्तमान में विवेक ओबेराय अपनी फैमिली संग वेकेशन इंज्वाॅय करने मालदीव्स पहुंचे हैं। मालदीव्स अब तक बाॅलीवुड की दर्जन भर एक्ट्रेस पहुंच चुकी हैं। जिनके बारे में आगे चर्चा करेंगे। फिलहाल बात करते हैं विवेक ओबेराय की। विवेक बीते दिनों मालदीव्स वेकेशन मनाने गए हुए हैं। जहां से उनकी एक नहीं बल्कि ढेर सारी तस्वीरें वायरल हुई हैं।

अहाना देओल ने जन्मी जुड़वा बच्ची, नाना धर्मेद्र नहीं गये चेहरा देखने आखिर क्यों…..

इन तस्वीरों में वह कभी साइकलिंग करते हुए नजर आए तो वहीं कभी पानी के अंदर पत्नी के साथ रोमेंटिक मूड़ में पोज देते हुए नजर आए। विवेक ने प्रियंका के साथ शादी साल 2011 में की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए। विवान एवं अमेया। लाॅकडाउन के बाद विवेक अब अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव्स गए हुए हैं। जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की है।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सन सेट जादुई समय। साथ में उन्होंने हार्ट की इमोजी शेयर की है। एक्टर की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। विवेक ने एक नहीं बल्कि कई पोज की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें कभी वह अपने बच्चों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी पत्नी के पीछे साइकलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। विवेक के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों यह खबर आई थी।

बीबी 14: अभिनव शुक्ला पर फिदा हुई अरसी खान, कहा-ऐसी बीवी पर ऐसा शौहर क्यों जाया करता है...

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story