एंटरटेनमेंट

वरूण धवन जल्द मिलाने वाले है अपने प्यार से, वीडियो शेयर कर कहा बहुत हो गई लुका-छिपी..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
वरूण धवन जल्द मिलाने वाले है अपने प्यार से, वीडियो शेयर कर कहा बहुत हो गई लुका-छिपी..
x
वरूण धवन इन दिनों अपनी फिल्म कूली नम्बर 1 को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वरूण धवन जल्द मिलाने वाले है अपने प्यार से, वीडियो शेयर कर कहा बहुत हो गई लुका-छिपी..

वरूण धवन इन दिनों अपनी फिल्म कूली नम्बर 1 को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वह काफी खफा नजर आए। वीडियो में वरूण धवन कहते है कि बहुत हो गई लुका-छिपी। हेटरों की ट्रोलिंग। अब आप सबको मैं जल्द ही अपने प्यार मिलने वाला हूं। वरूण धवन ने कल अपने प्यार से सबको रूबरू कराने की बात कही है।

हालांकि वीडियो में यह स्पष्ट नहीं हुआ कि वरूण धवन रियल में अपनी लव लाइफ का खुलासा करने वाले हैं या फिर उनका यह कोई फिल्मी स्टंट तो नहीं। वैसे जानकारों की माने तो वीडियो से तो यही लगता है कि जल्द वरूण धवन अपनी लवर्स से अपने फैंस को रूबरू कराने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर किस लड़की पर वरूण धवन का क्रस हैं। कौन उनकी लवर्स है। किससे वह प्यार करते हैं। वैसे भी इन दिनों बाॅलीवुड गलियारों में शादी का दौर चल रहा हैं।

बिग बाॅस 14: कविता कौशिक एवं रूबीना दिलैक के बीच हुआ जर्बदस्त विवाद, कविता ने कहा मारूंगी एक थप्पड़

ऐसे में लगता है कि अब वरूण धवन भी शादी करने की सोच हैं। 1 दिसम्बर को आदित्य नारायण ने बड़े धूमधाम से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी की। जिसे लेकर वह जमकर सुर्खियों में रहे। खबरों की माने तो आदित्य ने शादी बड़ी ही सादगी पूर्वक की हैं। लेकिन वह रिशेप्शन अच्छा देने वाले हैं। तो वहीं अब वरूण धवन भी एक वीडियो शेयर करके अपने लवर्स से फैंस को रूबरू कराने की बात कही है। वरूण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कूली नम्बर 1 को लेकर खासा सुर्खियों में हैं।

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को कहा- वो मेरे पिता की…गुस्से लाल हो गई थी ऐश्वर्या

वह इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 5-5 किरदार निभाते हुए नजर आएगे। इस फिल्म में उनकी हिरोइन सारा अली खान हैं। यह पहला मौका होगा जब वरूण धवन एकसाथ एक ही फिल्म में 5 तरह के किरदार निभाएंगे। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी किया गया। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया है।

खबरों की माने तो कूली नम्बर के अलावा भी वरूण धवन एक नई फिल्म की शूटिंग कर चुके है। इस फिल्म में वह कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म कौन सी है इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई हैं।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story