जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को कहा- वो मेरे पिता की...गुस्से लाल हो गई थी ऐश्वर्या

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को कहा- वो मेरे पिता की…गुस्से लाल हो गई थी ऐश्वर्या

एंटरटेनमेंट

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को कहा- वो मेरे पिता की…गुस्से लाल हो गई थी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब फिल्मों में भले ही कम नजर आती हो, लेकिन बाॅलीवुड सेलेब्स अपने बयानों से उन्हें ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते हैं। वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा ही एक वाक्या तब हुआ था जब बाॅलीवुड के फेमस एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने उन्हें कुछ कह दिया था। जिससे ऐश्वर्या गुस्से में पूरी तरह से लाल हो गई थी।

दरअसल हुआ यूं कि सोनम कपूर की गिनती बाॅलीवुड में स्टार किड्स के रूप में की जाती हैं। वह नए जमाने की एक्ट्रेस हैं। तो वहीं ऐश्वर्या 90 के दशक से फिल्मी दुनिया में एक्टिव है। उन्होंने अनिल कपूर के साथ भी कई फिल्में की हैं। जिसकी वजह से सोनम कपूर ने एक बार उन्हें अंटी कहकर बुला दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनम के इस शब्द से ऐश्वर्या गुस्से में लाल हो गई थी।

मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमेंटिक पोज देते तस्वीर, तो इस एक्टर ने किया यह कमेंट

लेकिन सोनम ने इसकी पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि उनमें एवं ऐश्वर्या की उम्र में काफी फर्क हैं। वह मेरे पापा के जमाने की एक्टर हैं और मैं नए जमाने की एक्ट्रेस हूं। इस लिहाज से जनरेशन गैप को देखते हुए मैंने उन्हें अंटी कह दिया। क्योंकि वह मेरे पापा की हिरोइन रह चुकी हैं। बता दें कि सोनम कपूर की इस बात से ऐश्वर्या सहित उनके फैंस जमकर नाराज हुए थे। जिस पर सोनम ने सफाई देते हुए जनरेशन गैप की बात कही थी।

बता दें कि ऐश्वर्या को लेकर शाहरूख खान भी एक बार कुछ ऐसा ही बयान दे चुके हैं। जब यह बात ऐश की सास जया बच्चन को पता चली थी। तो वह काफी नाराज हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान जया ने शाहरूख के इस बयान पर कहा था कि अगर मैं वहां होती तो मैं शाहरूख को एक थप्पड़ जड़ देती। क्योंकि शाहरूख मेरे बेटे जैसा है। जब भी वह मिलेगा मैं उसे समझाउंगी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *