एंटरटेनमेंट

मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमेंटिक पोज देते तस्वीर, तो इस एक्टर ने किया यह कमेंट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमेंटिक पोज देते तस्वीर, तो इस एक्टर ने किया यह कमेंट
x
मलाइका अरोरा अपने हाॅट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह इन दिनों सबसे ज्यादा अर्जुन कपूर के साथ स्पाॅट की जाती हैं। वह

मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमेंटिक पोज देते तस्वीर, तो इस एक्टर ने किया यह कमेंट

मलाइका अरोरा अपने हाॅट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह इन दिनों सबसे ज्यादा अर्जुन कपूर के साथ स्पाॅट की जाती हैं। वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। जिसकी वजह से वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

क्योंकि उन्होंने अर्जुन कपूर संग बेहद ही रोमेंटिक पोज देने की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। जिसमें वह अर्जुन कपूर से लिपटी हुई नजर आ रही है।

मलाइका की यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में उनके फैंस अपना रिएक्शन देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने इस तस्वीर पर मलाइका को लेकर जमकर कमेंट किए। ऐसे में बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर ने भी मलाइका की इस तस्वीर पर कमेंट किया हैं। संजय कपूर मलाइका की इस तस्वीर पर दिल का इमोजी शेयर किया है।

सनी देओल को हुआ कोरोना, ट्वीट कर लिखी यह बात…

तो संजय कपूर ने अपनी इस तस्वीर पर कमेंट किया कि मैं तुम्हारी बात मानता हूं। बता दें कि अर्जुन कपूर बीते दिनों हिमांचल की वादियों में सैर करते हुए नजर आए थे। खबरों की माने तो वह यहां भूत पुलिस फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे। जहां मलाइका भी उनके साथ गई हुई थी। इस दौरान मलाइका जब अकेले दिखी तो फैंस ने जमकर मजे लिए थे। एक फैंस ने लिखा कि मलाइका मैम आज अकेले क्यों घूम रही हैं।

रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, फिर एक दिन…

तो वहीं दूसरे ने लिखा था कि अर्जुन सर फोटोग्राफर बने होंगे शायद इसलिए मलाइका अकेले ही पोज देती हुई नजर आ रही हैं। बहरहाल दोनों सितारे अपनी तस्वीरों को लेकर जमकर सुर्खियों में रहते हैं।

बता दें कि बीते दिनों दोनों सितारे कोविड-19 की चपेट में आ गए थे। इस वायरस के दौरान भी मलाइका अपने ट्वीट से जमकर सुर्खियों में रही थी। मलाइका ने लिखा था कि लगता यह कोरोना पूरी जवानी ले डूबेगा। फिलहाल दोनों सितारे अपनी इस तस्वीर को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story