रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, फिर एक दिन...

रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, फिर एक दिन…

एंटरटेनमेंट

रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, फिर एक दिन…

गोविंदा बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर अभिनेता में से एक हैं। 90 के दशक में गोविंदा बाॅलीवुड के टाॅप अभिनेताओं में शुमार थे। इस दौरान उन्होंने कई धमाकेदार फिल्में दी। इस दौरान उनकी जोड़ी बाॅलीवुड में कई एक्ट्रेस संग खूब जमी।

गोविंदा ने करियर के शुरूआत में शादी कर ली थी। शादी होने के बावजूद भी उनका कई एक्ट्रेस संग अफेयर चला। गोविंदा का सबसे ज्यादा नाम रानी मुखर्जी के साथ जुड़ा। खबरों की माने तो गोविंदा हद कर दी आपने फिल्म की शूटिंग के समय रानी के करीब आ गए थे।

रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, फिर एक दिन...

शादीशुदा होने के बावजूद वह रानी के बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे। खबरें तो यहां तक आई थी कि वह रानी के लिए अपना घर तक छोड़ चुके थे। वह रानी के साथ रहने लगे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक बार गोंिवदा रानी मुखर्जी के बेडरूम से तस्वीरें भी वायरल हुई थी। जो उस समय जमकर सुर्खियों में रही। लेकिन पत्नी की सख्त रवैये के कारण उन्हें आखिर रानी मुखर्जी का साथ छोड़ना पड़ा।

रवीना को अजय दे रहे थे धोखा, फिर अजय ने दी थी धमकी, कहा-पागल हो गई हो तुम क्या, डॉक्टरों की जरूरत…

खबरों की माने तो गोविंदा रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसों संग उनका नाम जुड़ा। जिसमें करिश्मा कपूर, रवीना टण्डन एवं दिव्या भारती जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं।
मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो गोविंदा एक समय दिव्या भारती के प्यार में भी दीवाने हो गए थे। लेकिन कहा जाता है कि गोविंदा का यह प्यार एक तरफा था। दिव्या उनसे प्यार नहीं करती थी।

सनी देओल को हुआ कोरोना, ट्वीट कर लिखी यह बात…

फिलहाल गोविंदा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। बावजूद उनकी पाॅपुलरटी अभी भी कम नहीं हुई हैं। बीते दिनों वह द कपिल शर्मा शो पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक बार फिर से अपने डांस मूव्स से सबको मंत्र मुग्ध करते हुए नजर आए। इस दौरान गोविंदा ने अपनी एक फिल्म की शूटिंग का किस्सा भी बयां किया।

गोविंदा ने बताया कि जब वह पहली बार एक्ट्रेस संग रोमेंटिक सीन दे रहे थे। तब उनके हाथ-पांव कांप रहे थे। जिसे देख डायरेक्टर ने कहा था कि इससे पहले कभी लड़की के साथ रोमांस नहीं किया क्या। उसे कस कर पकड़। वह तुम्हारी हिरोइन है। इसलिए मैंने उसे पैसे दिए हैं।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *