जब वरूण धवन की वजह से सारा अली को डायरेक्टर ने लगाई जमकर फटकार, फिर एक्ट्रेस के...

जब वरूण धवन की वजह से सारा अली को डायरेक्टर ने लगाई जमकर फटकार, फिर एक्ट्रेस के…

एंटरटेनमेंट

जब वरूण धवन की वजह से सारा अली को डायरेक्टर ने लगाई जमकर फटकार, फिर एक्ट्रेस के…

वरूण धवन एवं सारा अली खान स्टारर फिल्म कूली नम्बर 1 जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों सितारे एकसाथ नजर आए। इस दौरान सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया। सारा ने बताया कि जब वह फिल्म में गाना ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था उस वक्त उन्हें डायरेक्टर से जमकर डांट खानी पड़ी।

वह बताती है कि यह सब वरूण की वजह से हुआ था। सारा बताती है कि गाने की शूटिंग में विलंब हो रहा था। मैं पूरी तरह से तैयार थी। मुझे काॅस्ट्यूम में कुछ लगाना था। जिससे शूटिंग में देरी हो रही थी। वरूण वैन में बैठकर अपना कास्ट््यूम से जुड़ा काम करवा रहे थे।

खुद की तरह अपने दोस्त को भी कुंवारा रखना चाहते थे Salman, शादी के दौरान पास जाकर कान में कही थी यह बात…

इसी दौरान फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन सर जमकर गुस्सा हो गए। वह बताती है कि गलती वरूण की थी, डेविड सर नाराज भी वरूण से हो रहे थे। लेकिन गुस्सा मुझ पर निकाल दिया और डांट मुझे खानी पड़ी।

बॉलीवुड हस्तियां, जिन्होंने सगाई की, लेकिन शादी नहीं कर पाए… तीसरा नाम जानकर हो जायेंगे हैरान !

सारा को जब फिल्म में कम स्क्रीन टाइम मिलने से जुड़ा सवाल किया गया। उन्होंने कहा कि उनका जितना भी रोल है वह बिल्कुल परफेक्ट हैं। क्योंकि कोई भी रोल छोटा-बड़ा नहीं होता हैं। बस रोल में दम होना चाहिए। वह बताती है कि मेरे रोल में दम हैं। मेरा फिल्म में भले ही रोल छोटा है, लेकिन दमदार हैं।

सारा बताती है कि मैं इस बात से खुश हूं कि मुझे वरूण धवन जैसे स्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा हैं। इससे ज्यादा खुशी मेरे लिए और क्या हो सकती कि वह डेविड धवन जैसे डायेक्टर के साथ काम कर रही हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *