एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार से शादी करने ट्वींकल ने रखी थी यह शर्त, पहली रात ही अक्षय…

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
अक्षय कुमार से शादी करने ट्वींकल ने रखी थी यह शर्त, पहली रात ही अक्षय…
x
अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना बाॅलीवुड के सबसे फेमस कपल हैं। दोनों सितारों ने साल 2001 में शादी की थी। अक्षय कुमार ने जब ट्वींकल को प्रपोज

अक्षय कुमार से शादी करने ट्वींकल ने रखी थी यह शर्त, पहली रात ही अक्षय…

अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना बाॅलीवुड के सबसे फेमस कपल हैं। दोनों सितारों ने साल 2001 में शादी की थी। अक्षय कुमार ने जब ट्वींकल को प्रपोज किया था उस समय ट्वींकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी। लिहाजा जब अक्षय ने ट््वींकल से शादी की बात की तो उन्होंने उनके सामने एक अजीब शर्त रखी थी। खबरों की माने तो ट्वींकल ने कहा था कि अगर उनकी फिल्म फ््लाफ हुई तो वह उनसे शादी करेगी।

अगर हिट हुई तो उन्हें और इंतजार करना होगा। फिल्म रिलीज हुई और फ्लाफ साबित हुई। जिससे अक्षय कुमार काफी खुश हुए। ट्वींकल ने भी अपनी शर्त पर अडिग रही और अक्षय से शादी कर ली। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी हैं। अक्षय कुमार अब जमकर मेहनत करते है और वह साल 3 से 4 फिल्में लेकर आते है। लेकिन इस साल कोरोना के चलते फिलहाल उनकी अभी तक एक ही फिल्म लक्ष्मी रिलीज हो सकी है। हालांकि अक्षय कुमार की लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं।

BUY NOW - HP के लैपटॉप पर चल रहे भारी ऑफर्स, अभी देखे

उनकी अभी सूर्यवंशी फिल्म पूरी तरह से तैयार है और रिलीज के इंतजार हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार जब फिल्म का लक्ष्मी प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई शानदार किस्से शेयर किए। शो में मौजूद अर्चना पूरण सिंह ने अक्षय से कई सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि जब आप दोनों की लड़ाई होती है तो कौन जीतता है।

ये भी पढ़ें - OPPO ने लांच किया K Series का शानदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

जिस पर अक्षय मुस्कुराते हुए जवाब देते है कि जाहिर सी बात है ट्वींकल की जीतती हैं। आगे अक्षय कुमार कहते है कि शादी की पहली रात ही मैं समझ गया था कि मैं ट््वींकल से नहीं जीतने वाला हूं। बता दें कि ट्वींकल खन्ना एवं अक्षय कुमार बाॅलीवुड के मोस्ट पाॅपुलर कपल में से एक हैं। दोनों लोग अक्सर सोशल मीडिया में अपनी नोकझोक भरी बातों से सुर्खियों में बने रहते हैं। ट्वींकल जहां शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली तो वहीं अक्षय कुमार फिल्मों के लिए जमकर पसीना बहाते हुए नजर आते हैं।

वह एक के बाद एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। खबरों की माने तो बीते दिनों अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग की। इसके बाद वह अतरंगी रे मूवी की शूटिंग करने वाले हैं। साल 2021 में वह बच्चन पाण्डेय फिल्म की शूटिंग करेंगे।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story