एंटरटेनमेंट

18 वर्ष की उम्र में प्रियंका चोपड़ा ने वह कर दिया कि दुनिया भर के लोग रह गये थे हैरान जाने ...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
18 वर्ष की उम्र में प्रियंका चोपड़ा ने वह कर दिया कि दुनिया भर के लोग रह गये थे हैरान जाने ...
x
प्रियंका चोपड़ा ने कर दिखाया कि प्रियंका के साथ-साथ उनके चाहने वाले और पुरा विश्व हैरान हो गया कि इस छोटी सी उम्र इस लडकी ने क्या कर दिया।

18 वर्ष की उम्र में प्रियंका चोपड़ा ने वह कर दिया कि दुनिया भर के लोग रह गये थे हैरान जाने …

मुंबई। सफलता किसे अच्छी नही लगती हैं। तो वहीं ऐसी सफलता जिसे कभी भुलाया न जा सके। ऐसा ही कुछ फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कर दिखाया कि प्रियंका के साथ-साथ उनके चाहने वाले और पुरा विश्व हैरान हो गया कि इस छोटी सी उम्र इस लडकी ने क्या कर दिया। आज की तारीख को भूला नही जा सकता।

यह वो तारीख जब भारत की ओर प्रियंका चोपड़ा ने ’’मिस वल्र्ड’’ का खिताब अपने नाम कर लिया था। यह तारीख 30 नवम्बर आज भी देश के लिए खास दिन है। जानकारी के अनुसार वर्ष 2000 में इसी दिन 18 वर्ष की एक लड़की जिसन दुनिया में सबसे सुंदर होने का खिताब अपने नाम कर लिया था । यह प्रतियोगिता लंदन के मिलेनियम डोम में हुई।

जब तालियों से गूंजा था पूूरा हाल

प्रतियोगिता में प्रियंका चोपड़ा से एक सावाल किया गया जिसका जवाब सुनकर वहां मौजूद लोगों ने इतनी तालिया बजाई थी कि पूरा हाल गूंज उठा था। जब प्रियंका से पूछा गया कि वह दुनिया की सबसे सफल महिला किसे मानती हैं तो उन्होने जवाब दिया िकवह मदर टेरेसा ही है जो पूरे वल्ड के लिए सफल महिला हैं।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story