टूटने वाली है रैपर बादशाह की शादी? पति-पत्नी के बीच जो हो रहा है वो चौका कर रख देगा...

टूटने वाली है रैपर बादशाह की शादी? पति-पत्नी के बीच जो हो रहा है वो चौका कर रख देगा…

एंटरटेनमेंट

टूटने वाली है रैपर बादशाह की शादी? पति-पत्नी के बीच जो हो रहा है वो चौका कर रख देगा…

रैपर बादशाह एक फेमस सिंगर हैं। उनकी फैंस फालोइंग किसी से छिपी नहीं हैं। लेकिन इस समय वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल रैपर इन दिनों सुर्खियों में अपनी पत्नी को लेकर हैं। खबरों की माने तो रैपर बादशाह पिछले कुछ दिनों से मुम्बई में है, जबकि उनकी पत्नी पंजाब में हैं।

पति-पत्नी के बीच चल रही इस दूरियों को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि उनके बीच कुछ अनबन चल रहा हैं। तो वहीं एक तरफ यह भी अफवाह उड़ रही है कि दोनों के बीच झगड़े हुए हैं जो बाद में सुलझा लिए जाएंगे। तो वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की में यह भी दावा किया जा रहा है कि कोरोना की वजह से उनकी पत्नी पंजाब में फंसी हुई है।

सारा ने किया वरुण के साथ अंडर वॉटर लिपलॉक, पिता सैफ को भी आ गई शर्म, फिर….

हालांकि इस मामले को लेकर अभी रैपर बदशाह ने किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है। सिर्फ और सिर्फ कयासों का दौर चल रहा है। अब सच्चाई क्या है जब तक रैपर बदशाह का इस मामले में बयान नहीं आएगा तब कुछ नहीं कहा जा सकता है।

जल्द ही दाम्पत्य जीवन में बंधने जा रहे सिंगर आदित्य नारायण, गर्लफ्रेड के साथ रचा रहे विवाह

फिलहाल रैपर बादशाह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बदशाह के फैंस इस खबर को लेकर काफी हैरान हैं। वह वायरल हो रही इस खबर की सच्चाई को जानना चहाते हैं।

बता दें कि रैपर बादशाह साल 2015 में जैस्मीन से शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी भी हुई है। जिसका जन्म साल 2017 में हुआ था। बीते साल रैपर बादशाह बतौर एक्टर खानदानी शफाखाना फिल्म से डेब्यु किया था।

बेहद फिल्मी है आशुतोष राणा की लव स्टोरी, पहली ही मुलाकात में एक्टर ने पत्नी दिया था यह आॅफर

कियारा जिसे डेट करती है उसी के शादी का देखने लगती है सपना, रिलेशनशिप में एक्ट्रेस को यह नहीं है बिल्कुल पसंद

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *