रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया से पहले की थी नकली शादी, कारण जान रह जाएंगे हैरान ...

रितेश देशमुख के साथ जेनेलिया ने जब की शादी तो लोगों ने उन्हें कह डाला कुछ ऐसा की रोते हुए 8 साल बाद जेनेलिया ने किया खुलासा….

एंटरटेनमेंट

रितेश देशमुख के साथ जेनेलिया ने जब की शादी तो लोगों ने उन्हें कह डाला कुछ ऐसा की रोते हुए 8 साल बाद जेनेलिया ने किया खुलासा….

मुम्बई। रितेश देशमुख एवं जेनेलिया डिसूजा की गिनती बाॅलीवुड के बेहद ही क्यूट कपल में की जाती हैं। ये दोनों सितारे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। जहां आए दिन कुछ न कुछ शेयर करके सुर्खियों में बने रहते हैं। रितेश देखमुख जहां एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में कर रहे हैं तो वहीं जेनेलिया ने फिलहाल फिल्मों से दूरी बना रखी हैं।

जेनेलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। फिर धीरे-धीरे वह बाॅलीवुड फिल्मों की ओर रूख किया। बाॅलीवुड में भी वह कई शानदार फिल्मों में नजर आई। जेनेलिया एवं रीतेश ने एक ही साल फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था। पहली बार दोनों सितारे तुझे मेरी कसम फिल्मों में नजर आए। यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी।

जब प्रियंका चौपड़ा के घर में आधी रात पकडे गए थे शाहिद कपूर, फिर मचा था ऐसा हड़कंप कि सुनकर रह जाएंगे दंग…

खबरों की माने तो रीतेश एवं जेनेलिया इसी फिल्म से एक-दूसरे के करीब आ गए थे। दोनों एक-दूसरे को तकरीबन 10 सालों तक डेट किया। इस दौरान दोनों फिल्में करते रहे। साल 2012 में जेनेलिया ने रीतेश संग शादी कर ली। जेनेलिया की शादी को जब 8 बीत चुके हैं। ऐसे में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के दौरान हो रही बातों का खुलासा किया।

मशहूर एक्टर राहुल राय को आया ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में भर्ती, हालत नाजुक…

जेनेलिया ने बताया कि जब वह शादी करने जा रही थी तब उन्हें यह कहते थे कि मत करो शादी। शादी होने के बाद एक लड़की का करियर खत्म हो जाता हैं। जेनेलिया ने बताया कि लोगों की इन बातों से एकात बार वह मायूष भी हुई। लेकिन उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला। वह लोगों की बातों को अनसुना करके रीतेश से संग शादी।

बता दें कि जेनेलिया अपनी इस शादी से बेहद खुश हैं। अक्सर दोनों सितारें सोशल मीडिया में मजाक, मस्ती करते हुए देखे जाते हैं। शादी के बाद अब जेनेलिया दो बच्चों की मां हैं।

स्टंट के मामले में टाइगर श्राफ को कड़ी टक्कर देती है दिशा पटानी, यकीन न हो वीडियो खुद देख लो

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *