एंटरटेनमेंट

Shah Rukh khan कभी पत्नी गौरी की सहेलियों के लिए करते थे यह काम, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
Shah Rukh khan कभी पत्नी गौरी की सहेलियों के लिए करते थे यह काम, वजह जान उड़ जाएंगे होश
x
Shah Rukh khan के दुनियाभर में फैंस हैं। शाहरूख को सबसे ज्यादा युवा लोग पसंद करते हैं। क्योंकि किंग खान का रोमेंटिक स्टाइल हर युवाओं

Shah Rukh khan कभी पत्नी गौरी की सहेलियों के लिए करते थे यह काम, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Shah Rukh khan के दुनियाभर में फैंस हैं। शाहरूख को सबसे ज्यादा युवा लोग पसंद करते हैं। क्योंकि किंग खान का रोमेंटिक स्टाइल हर युवाओं को खूब पसंद आता हैं। Shah Rukh khan को जब भी मौका मिलता है वह अपने फैंस से कोलाब्रेट करने में पीछे नहीं रहते है। बीते दिनों किंग खान ने ट्वीटर पर अस्क एसआरके नाम से ट्रेंड चलाया।

जिसमें ढेर सारे फैंस ने उनसे सवाल किए। जिसका किंग खान ने बड़ी बेवाकी से जवाब दिया। शाहरूख खान अपने फैंस के साथ ही अपने बच्चों के भी काफी करीब हैं। उनकी बच्चों के साथ अच्छी बाॅडिंग हैं। फैंस भी उनकी इस बाॅडिंग को खूब पसंद करते हैं। किंग खान ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अपने बच्चों के लिए समय जरूर निकालते हैं।

अमिताभ के साथ शाम का वक्त बिताती थी रेखा, फिल्म डायरेक्टर ने शाम की रख दी थी शूटिंग, फिर मच गया था बवाल

लेकिन किंग खान की लाइफ में एक समय ऐसा भी रहा जब वह पत्नी गौरी खान के लिए बेबी सिटिंग किया करते थे। यह बात हम नहीं बल्कि मीडिया में खूब सुर्खियां हुआ एक समय हुआ करती थी। शाहरूख खान को लेकर कहा जाता है कि उनकी पत्नी गौरी अपनी सहेलियों के संग पार्टी मनाने चली जाया करती थी तब किंग खान अपने बच्चों का पूरी तरह से ख्याल रखते थे।

जब यामी गौतम ने विक्की डोनर फिल्म की कहानी अपने पिता को बताई, तो पिता ने दिया था यह रिएक्शन

इस बात का खुलासा एक रियालिटी शो में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने किया था। उन्होंने बताया कि जब हम लंदन में रहते थे। तो हम और शाहरूख खान की पत्नी गौरी पार्टियां एवं शाॅपिंग के लिए जाया करते थे तब किंग खान घर पर रहते और बेवी सिटिंग किया करते थे। महीप ने आगे यह भी बताया कि हम सभी अपने बच्चों को शाहरूख खान के पास लाद जाया करते थे।

जब पार्टियों से वापस आते तो अपने-अपने बच्चों को ले जाया करते थे। इस दौरान शाहरूख उनके साथ जमकर खेलते, मस्ती करते थे। महीप बताती है कि जब वह अपने बच्चों को शाहरूख खान के पास से ले जाया करते थे तो उनके बच्चे रोने लगते थे। क्योंकि शाहरूख खान उनके साथ कमाल की शाॅपिंग किया करते थे। ट्रैंक पैंट्स लाते थे। इसलिए वह शायना को चुप कराने के लिए उन्हें शाॅपिंग कराती थी।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story