एंटरटेनमेंट

भाई सलमान से बढ़कर निकले सोहेल, एक कुंवारे तो दूसरे ने भागकर रचाई थी शादी जाने कैसे...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
भाई सलमान से बढ़कर निकले सोहेल, एक कुंवारे तो दूसरे ने भागकर रचाई थी शादी जाने कैसे...
x
भाई सलमान से बढ़कर निकले सोहेल, एक कुंवारे तो दूसरे ने भागकर रचाई थी शादी जाने कैसे...मुंबई। सलमान खान फिल्म इंड्रस्टी के जाने माने कलाकारों

मुंबई। सलमान खान फिल्म इंड्रस्टी के जाने माने कलाकारों में से एक हैं। सफल एक्टर होने के बाद भी उन्होने शादी नहीं की। आज भी उनके चहेते दर्शक यह जानने का प्रयास करते हंै कि आखिर सलमान खान शादी कब करने वाले हैं लेकिन सलमान सभी को हैरानी में डाले हुए हैं।

ये तो हुई सलमान की बात लेकिन उनके भाई उनसे कहीं बढकर निकले। उन पर शादी का ऐसा जुनून चढा कि उन्हे भागकर शादी करनी पडी। ऐसे में कहा जा सकता है कि हुए न दोनों भाई एक दूसरे के विपरीत।

पहले कार्तिक आर्यन से जुड़ा नाम फिर माँ बन गई रोड़ा, अब प्यार को लेकर Sara Ali Khan ने कह दिया कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप….

पहली नजर में हुआ प्यार और की शादी

सीमा खान दिल्ली शहर से हैं। वह एक अच्छी फैशन डिजाइनर है। दिल्ली में फैसन के लिए काफी स्ट्रगल करने के बाद सीमा मुंबई आ गई और यही अपना कैरियर बनाने के लिए प्रयास करने लगी। इसी बीच इनकी मुलाकात सोहेल से हुई और पहली नजर में हुआ प्यारा इतना बढा कि दोनों ने शादी करने का फैसला किया। लेकिन परिवार के लोग नही मानें।

जिस पर सोहेल और सीमा ने भागकर सादी करने का फैसला किया। और दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। बाद में दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया। इनके दो बेटे निर्वाण खान और योहान खान हैं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

जब लता मंगेशकर को जान से मारने की गई थी कोशिश, बीते थे 3 महीने बिस्तर पर, फिर…

जब मुकेश अंबानी के बेटे ने शाहरुख खान की कर दी बोलती बंद, कहा बहुत हुआ…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story