जब मुकेश अम्बानी के बेटे ने शाहरुख खान की कर दी बोलती बंद, कहा बहुत हुआ...

जब मुकेश अंबानी के बेटे ने शाहरुख खान की कर दी बोलती बंद, कहा बहुत हुआ…

एंटरटेनमेंट

जब मुकेश अंबानी के बेटे ने शाहरुख खान की कर दी बोलती बंद, कहा बहुत हुआ…

शाहरूख खान के अंबानी परिवार से अच्छे रिलेशन हैं। अंबानी परिवार में जब भी खुशी का माहौल होता है तब लगभग हर बाॅलीवुड सेलीब्रिटी उनके घर पहुंचते हैं। शाहरूख की मुकेश अंबानी एवं नीता अंबानी से अच्छी बनती हैं। कई मौके पर शाहरूख रियालंस द्वारा आयोजित कार्यक्रम को होस्ट करते हुए नजर आ चुके हैं।

ऐसा ही मौका था रियालांस के 40वीं सालगिरह का। जिसे शाहरूख खान ने होस्ट किया था। इस दौरान किंग खान अपने होस्टिंग से सबका दिल जीतते हुए नजर आए थे। इसी दौरान किंग खान ने अपनी पहली सैलरी की भी किस्सा सुनाया। जिस पर मुकेश अंबानी के बेटे ने जो बात कही उसे सुन शाहरूख खान की पूरी तरह से बोलती बंद हो गई थी।

Ranveer kapoor ने ले लिया ऐसा प्रण की सुनकर रह जाएंगे दंग, चलने वाले है पिता के नक्शे-कदम पर…

कार्यक्रम को होस्ट करते हुए शाहरूख ने अपनी पहली सैलरी को याद करते हुए बताया कि जब काॅलेजी लाइफ के दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम में वाॅलेंटियर के रूप में भाग लिया था उस दौरान सैलरी के रूप में उन्हें मात्र 50 रूपए मिले थे। जिससे मैं ताजमहज घूमने गया था। यह बात सुनकर सभा में मौजूद सभी लोग पहले तो शाॅक्ड हुए। लेकिन शाहरूख का इम्प्रेसन देखकर हंसने भी लगे।

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की सैलरी सुन उड़ जाएंगे आपके होश….

जब आगे शाहरूख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से जब इस बारे में चर्चा की तो उन्होंने जो बात कही उससे शाहरूख की बोलती बंद हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनंत अंबानी ने मजाकिया लहंजे में कहा कि बहुत हुआ…। आप मेरी पहली सैलरी सुनेंगे तो शाॅक्ड हो जाएंगे। मैं अपनी सैलरी बताउंगा तो आप शर्मसार हो जाएंगे।
बता दें कि अनंत अंबानी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे हैं।

जो एक समय अपने मोटापे को लेकर जमकर सुर्खियों में रहते थे। फिलहाल वह फिट हैं। इस फिटनेस का राज भी उन्होंने कई बार इंटरव्यू में शेयर किया हैं। उन्होंने कि एक समय मेरा वजन 118 किलो हुआ करता था। लेकिन कठिन मेहतन और अच्छी एक्सरसाइज के चलते मैं अपने फिट रखने में कामयाब हुआ।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *