काजोल से पहले इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अजय देवगन, इस वजह से रह गई प्रेम कहानी आधूरी

काजोल से पहले इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अजय देवगन, इस वजह से रह गई प्रेम कहानी आधूरी

एंटरटेनमेंट

काजोल से पहले इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अजय देवगन, इस वजह से रह गई प्रेम कहानी आधूरी

काजोल एवं अजय देवगन बाॅलीवुड के सबसे बेस्ट कपल में से एक हैं। दोनों की लव स्टोरी एक फिल्म की शूटिंग से शुरू हुई थी। फिर दोनों ने शादी कर ली। अजय देवगन को लेकर कहा जाता है कि वह बेहद ही सुलझे हुए इंसान है और वह किसी भी कन्ट्रोवर्सी से अपने आप को दूर रखते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि काजोल से पहले अजय देवगन किसी और एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। नहीं तो चलिए जानते है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो काजोल से पहले अजय देवगन करिश्मा कपूर के प्यार में दीवाने थे। वह करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे। तो वहीं काजोल अपने दोस्त कार्तिक मेहता को डेट कर रही थी। उस समय काजोल एवं अजय एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे। खबरों की माने तो काजोल एवं कार्तिक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। जिससे काजोल अजय से सलाह लेती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक दिन काजोल एवं अजय देवगन एक कमरे में बैठकर उनकी कुछ बातें सुझला रहे थे। इसी दरम्यान करिश्मा का फोन उनके पास आ गया। बातों के दौरान करिश्मा को यह एहसास हुआ कि वह किसी महिला के साथ हैं।

इसी बात को लेकर करिश्मा और अजय के बीच नोकझोक शुरू हो गई। बात बढ़ती देख अजय ने स्वीकार कर लिया कि हां वह एक महिला के साथ कमरे में है और उससे वह प्यार करते हैं।

जब शाहरूख खान ने पत्नी गौरी को कहा-चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ो, फिर गौरी के परिजनों ने जो….

बस यही से करिश्मा एवं अजय देवगन के बीच तरार हो गई। जिस वजह से अजय एवं करिश्मा के प्यार की कहानी अधूरी रह गई। यही से वह काजोल के करीब आ गए। खबरों की माने फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान से काजोल अजय को पसंद करने लगी थी। क्योंकि शूटिंग के दौरान अजय देवगन काफी शांत रहते थे और अपने काम से काम रखते थे।

राजा हिन्दुस्तानी फिल्म के किसिंग सीन को लेकर दिलीप कुमार ने कही थी यह बात, करिश्मा को लेकर निर्देशक ने बताई सच्चाई

काजोल को यही लगा कि अजय काफी अच्छे इंसान हैं। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। इस दौरान दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया। धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। बाद में अजय ने कालोज से शादी कर ली। काजोल जहां इस समय अपनी फैमिली लाइफ में बिजी है तो अजय बाॅलीवुड में एक बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं।

अजय देवगन की आज गितनी बाॅलीवुड के सुपरस्टारों में होती हैं। खबरों की माने तो अजय देवगन अपनी नई अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। फिल्म का नाम है मेडे। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

अजय देवगन की हिरोइन मालदीव्स से हाॅट पोज देकर फैंस की बढ़ाई धड़कने, लिखी यह बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *