एंटरटेनमेंट

सिर्फ 13 करोड़ में Shah Rukh ने खरीदा था आलीशान मन्नत, आज कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आप होश…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
सिर्फ 13 करोड़ में Shah Rukh ने खरीदा था आलीशान मन्नत, आज कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आप होश…
x
शाहरूख खान बाॅलीवुड के सुपरस्टार यह बात तो सभी जानते हैं। लेकिन पिछले दो सालों से उन्होंने एक भी फिल्म नहीं की, जिसके कारण उनके फैंस

सिर्फ 13 करोड़ में Shah Rukh ने खरीदा था आलीशान मन्नत, आज कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आप होश…

Shah Rukh खान बाॅलीवुड के सुपरस्टार यह बात तो सभी जानते हैं। लेकिन पिछले दो सालों से उन्होंने एक भी फिल्म नहीं की, जिसके कारण उनके फैंस खासा परेशान थे। Shah Rukh से फैंस अक्सर उनकी फिल्मों के बारे में सवाल करते हुए कई बार देखे जा चुके हैं। किंग खान फैंस के सवाल सुन-सुनकर परेशान हो चुके थे।

लिहाजा अब वह एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। खबरों की माने तो साल 2021 के अंत तक वह अपनी नई फिल्म के रिलीज की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। Shah Rukh खान फिल्मों के अलावा भी कई तरह से कमाई करते हैं। शाहरूख की कई ऐसे कमाई भी है जो आज बेशकीमती हो चुकी हैं। खबरों की माने तो साल 2001 में उन्होंने अपना बंगला मन्नत जिसे किंग खान ने 13.32 करोड़ रूपए के लीज में खरीदा था।

गायक बप्पी लहरी के सोना पहनने की है यह खास वजह, पढ़िए पूरी खबर…

जो कि आज बेशकीमती हो चुका है। जानकारों की माने तो आज इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रूपए हैं। इस तरह के बंगले बाॅलीवुड में गिने-चुने ही सितारों के पास है। Shah Rukh खान का यह बंगला उनके फैंस के मंदिर के समान हैं। अक्सर उनके फैंस यहां खड़े होकर सेल्फी लेते देखे जाते हैं। जब शाहरूख खान का जन्मदिन होता है तो उनके बंगले पर उनके फैंस की भीड़ लगती हैं।

बिन शादी के माँ बन गई थी एकता कपूर, अब रोते हुए कहा की बेटे को कैसे बताऊ कि उसके पिता….

इस दौरान शाहरूख अपने बंगले के छत पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन करते हैं। हालांकि इस बार बर्थडे को लेकर किंग खान ने साफ किया था कि इस बार बर्थडे थोड़ा दूर से यार। क्योंकि इस साल कोरोना वायरस का कहर है, लिहाजा किंग खान ने इस साल अपने बर्थडे को बेहद शांति तरीके से मनाया। खबरों की माने तो इस बंगले को लेने से पहले शाहरूख खान किराए के मकान में रहते थे।

अजय देवगन की हिरोइन मालदीव्स से हाॅट पोज देकर फैंस की बढ़ाई धड़कने, लिखी यह बात

सारा अगर करीना को कह दें यह बात तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस खोला राज

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story