शादी करने वाली है डायरेक्टर एकता कपूर ? पहले थी करण जोहर के करीब फिर ऐसे हुए अलग...

बिन शादी के माँ बन गई थी एकता कपूर, अब रोते हुए कहा की बेटे को कैसे बताऊ कि उसके पिता….

एंटरटेनमेंट

बिन शादी के माँ बन गई थी एकता कपूर, अब रोते हुए कहा की बेटे को कैसे बताऊ कि उसके पिता….

एकता कपूर टीवी जगत की सबसे पाॅपुलर प्रोड्यूसर हैं। एकता कपूर अब तक सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। टीवी सीरियल के अलावा एकता कपूर कई फिल्मों को भी प्रोड्यूस की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एकता कपूर ने गोविंदा स्टारर फिल्म क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। इस फिल्म के अलावा भी वह बाॅलीवुड की कई फिल्मों की प्रोड्यूसर रह चुकी हैं।

एकता कपूर इन दिनों अपने बेटे को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ महीनों पहले वह सेरोगेसी के माध्यम से मां बनी हैं। मां बनने के बाद वह अपनी निजी जिंदगी में काफी बिजी हो गई हैं। खबरों की माने तो एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर हैं। जो फिल्म अभिनेता एवं एकता के पिता जितेन्द्र का रियल नेम हैं। एकता बीते दिनों कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर अपने बेटे को लेकर मंदिर पहुंची थी।

सलमान के कुंवारे रहने का राज जानकर हैरान हो जाएंगे आप, जाने कारण…

इस दौरान की उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी। वायरल हो रही तस्वीरों में एकता कपूर माथे पर चंदन लगाए हुए नजर आई। इस दौरान उनका बेटा रवि भी आकर्षक लुक में नजर आया। रवि इस दौरान धोती-कुर्ता पहने हुए नजर आए। इस दौरान वह भी माथे पर टीका लगाए हुए दिखे। तस्वीरों में एकता अपने बेटे को गोंद लिए हुए नजर आई। इस दौरान उनकी कई दोस्त भी मौजूद रही।

बता दें कि एकता कपूर इन दिनों 45 साल की हो चुकी हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं। पिछले दिनों वह सेरोगोसी से वह मां बनी हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान एकता कपूर ने अपने बेटे के बारे में ढेर सारी बातें की। उन्होंने बताया कि मैं बेटे के साथ बहुत कुछ सीख रही हूं।

गायक बप्पी लहरी के सोना पहनने की है यह खास वजह, पढ़िए पूरी खबर….

वह कहती है कि दुनिया कोई भी परफेक्ट नहीं होता हैं। मैं अपने बेटे को सबसे पहले यह कैसे बताउंगी कि तुम्हारे पिता नहीं है। मैं उसे ना ही परियों की कहानी सुनाउंगी ना ही उसे गोल-गोल घूमाउंगी।

मैं न तो एक परफेक्ट मां हूं और न ही मैं बनना चाहती हूं। बता दें कि कपूर बीते दिनों बिग बाॅस शो में पहुंची थी। जहां वह बिग बाॅस कंटेस्टेंट के साथ जमकर सवाल-जवाब एवं मस्ती की थी।

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

Elli Avrram ने बोल्ड लुक से बरपाया कहर, तस्वीर देख फैंस हो रहे क्रेजी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *