मौसी करीना को खाई जा रही बहन करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी की चिंता, लग गई है गन्दी लत, कैसे हो सुधार....

मौसी करीना को खाई जा रही बहन करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी की चिंता, लग गई है गन्दी लत, कैसे हो सुधार….

एंटरटेनमेंट

मौसी करीना को खाई जा रही बहन करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी की चिंता, लग गई है गन्दी लत, कैसे हो सुधार….

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचाई हुई है. जानकारी के मुताबिक मौसी करीना को अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर की बेटी ‘समायरा’ की चिंता खाई जा रही है. करीना ने कहा की की 14 वर्षीय ‘समायरा’ को गन्दी लत लग गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना अपने भतीजे-भतीजियों से बहुत ज्यादा प्यार करते है. चाहे वो स्टार्स हो या नार्मल इंसान। जानकारी के मुताबिक करीना कपूर जब भी खाली होती है तो अपनी बहन करिश्मा के घर जरूर जाती है.

जब गुस्से में सच में सनी देओल ने दबा दिया था अनिल कपूर का गला, मच गया था हड़कंप, अनिल ने कहा मुझे मारने की….

एक शो के दौरान करीना ने कहा की उन्हें सबसे ज्यादा टेंशन करिश्मा कपूर की बेटी ‘समायरा’ की रहती है. वो दिनभर मोबाइल में बिजी रहती है. वही करीना ने कहा की दिनभर स्नैपचैट और बाकि सोशल ऐप्स का इस्तेमाल करती है.

Reno 3 Pro

करीना ने कहा की मैंने इसकी शिकायत बड़ी बहन करिश्मा से की थी. की बेटी को सम्भालो ये लोगो से दूर होती जा रही है. दिनभर मोबाइल का इस्तेमाल करेगी तो एक दिन सबको भूल जाएगी। करिश्मा ने आगे कहा की ऐसा चलता रहा तो ‘समायरा’ बाहरी दुनिया को भुला देगी।

NOKIA 2.4 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत, specifications, features…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर प्रेग्नेंट पीरियड का लुफ्त उठा रही है. करीना के बेटा तैमूर हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहता है. वही सैफ और करीना भी फैंस के बीच अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते है.

Samsung Galaxy M51 खरीदने के लिए क्लिक करे

सलमान ने ऐश्वर्या के लिए अपने दुश्मन विवेक ओबेरॉय का कर दिया था करियर बर्बाद, अब सलमान के भाई अरबाज ने ही मिला लिया विवेक से हाँथ….

कैटरीना, रानी सहित ये एक्ट्रेस बिन सिगरेट के नहीं रह सकती, ऐसे उड़ाती है धुंआ…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *