जब बेटे से नाराज हुए गायक कुमार सानू ने गुस्से में कह दिया अलग कर दो जान और फिर......

जब बेटे से नाराज हुए गायक कुमार सानू ने गुस्से में कह दिया अलग कर दो जान और फिर……

एंटरटेनमेंट

जब बेटे से नाराज हुए गायक कुमार सानू ने गुस्से में कह दिया अलग कर दो जान और फिर……

मुंबई। देश के जाने माने गायक कुमार सानू की काफी समय से अपने बेटे से नहीं पट रही है। दोनो के बीच की अनबन कब और कैसे खत्म होगी यह किसी को नहीं मालुम। कुमार के नजदीकी मित्रों ने दोनो में सुलह करवाने का कई बार प्रयाश किया लेकिन वह पूरी तरह बिफल रहा।

पिता और पुत्र के बीच बढती नाराजगी इतनी ज्यादा हो गई कि एक बार कुमार सानू ने बेटे से कह दिया जान अपने नाम से मेरा नाम अलग कर दो और उसके स्थान पर अपनी मां को स्थान दे दो। वही अगर कुमार सानू द्वारा कही बात को और साफ शब्दो में कहा जाय तो कुमार सानू बेटे से इतना नाराज हैं कि वह अपना नाम ही बेटे के नाम से नही जुडा रहने देने चाहते।

जब बेटे ने कहा था मां मेरे लिए सबकुछ

पिता पुत्र के बीच चल रहे तकरार की वजह से दोनो के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता ही रहता है। दोनो के बीच विवाद जान कुमार सानू बिग बास 14 कार्यक्रम में गये थे जिसमें उन्होने कहा था कि मां ही मेरे लिए सब कुछ है। साथ ही जान कुम़ार ने बताया कि जब उनकी मां 6 माह की प्रेगनेंट थी मै पेट में था उस समय मेरे पिता ने मां को छोड दिया था। मां ने ही मंेरी पूरी परवरिश की है।

जब 44 की उम्र में अमीषा ने मचाया हड़कंप, तब लोगों ने कहा…..

पिता ने दिया जवाब

कुमार सानू ने बताया कि बिग बास कार्यक्रम में उन्होने अपने कानों से सुना था कि जान कह रहा था कि उसके जीवन में केवल मां हैं। वही मेरी माता है और वही मेरे पिता भी हैं। कुमार ने बेटे की इस बात पर कहा कि मै यह चाहता हू कि वह अपनी माता को और भी ज्यादा सम्मन दें। इसके लिए जान को अपना नाम जान कुमार सानू से बदलकर जान रीना भट्टाचार्य कर लेना चाहिये।

Nora fatehi के इंस्ताग्राम पर 20 मिलियन हुए सस्क्राइबर, कुछ यूं सेलीब्रेट करती नजर आई एक्ट्रेस

रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *