एंटरटेनमेंट

रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै...
x
रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै...BOLLYWOOD के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर

रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै…

BOLLYWOOD के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर (RANVEER KAPOOR) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. वैसे तो इनके कई एक्ट्रेस से रिलेशन रहे लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो आपको चौका कर के रख देगा इस राज को खुद रणबीर कपूर ने खोला है।

जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर एक कॉमेडियन शो 'द कपिल शर्मा' के शो पर गए थे। जहां पर कपिल ने उनसे पूछा कि आपने कितने लड़कियों को डेट किया तो रणवीर ने इसका जल्दी से जवाब देते हुए कहा कि वैसे तो मुझे याद नहीं कि मैंने कितनी लड़कियों को डेट किया।

जब महेश भट्ट ने लिपकिस करते हुए कहा मै अपनी बेटी पूजा से शादी करूँगा, सब ने कहा ये सब क्या हो रहा है…

फिर जब दुबारा कपिल ने पूछा कि आप की पहली डेट कैसी रही तो रणबीर ने जो कहा वहां बैठे सभी ऑडियंस चौक गई। रणवीर कपूर ने कहा कि उन्हें याद है जब वह आठवीं क्लास में थे तब एक लड़की कोने में जाकर रो रही थी.

रणबीर ने आगे कहा कि क्योंकि हम लोग पार्टी में गए हुए थे. जहां वो लड़की रो रही थी तो मैंने पूछा कि तुम रो क्यों रही हो तो उसने कहा कि तुम पर भरोसा नहीं करती हूं। बस रणबीर के इतना बोलने के बाद वहां पर बैठे ऑडियंस और कपिल शर्मा हंसने लगे रणवीर ने कहा कि उन्हें यह कहानी हमेशा याद रहेगी।

रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै...

आपको बता दें कि रणवीर जल्द ही आलिया से शादी करने वाले हैं हालांकि कुरौना के कारण शादी के डेट का पता नहीं चल पाया है।

जब 44 की उम्र में अमीषा ने मचाया हड़कंप, तब लोगों ने कहा…..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story