रूबीना दिलैक ने बयां किया फिल्मी दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे मुंह पर ही....

रूबीना दिलैक ने बयां किया फिल्मी दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे मुंह पर ही….

एंटरटेनमेंट

रूबीना दिलैक ने बयां किया फिल्मी दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे मुंह पर ही….

रूबीना दिलैक टीवी की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। रूबीना इन दिनों बिग बाॅस रियालिटी शो में हैं। इस शो को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। रूबीना को लेकर सभी सोचते होंगे कि वह जब टीवी की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं तो वह फिल्मों के लिए ट्राई क्यों करती हैं। लेकिन फिल्मी दुनिया के एक घिनौने सच का जब एक्ट्रेस का सामना हुआ तो उन्होंने फिल्मों से दूर रहना ही उचित समझा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान रूबीना फिल्मी दुनिया के घिनौने सच से पर्दा उठा चुकी हैं। खबरों की माने तो सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में रूबीना ने बताया कि वह लगभग 6 साल पहले फिल्मी दुनिया में कदम रखना चाहती थी। जिसके लिए वह काफी ट्राई भी की। लेकिन जब उनकी एक डायरेक्टर से मुलाकात हुई और उन्होंने जो बातें उनसे कहीं उससे वह कभी फिल्मी दुनिया में जाने के बारे में नहीं सोची।

शाहरुख की बेटी सुहाना की कजिन सिस्टर है आलिया, सुंदरता देख सब रह गए दंग, सुहाना ने कहा मुझसे सुन्दर है तो मै…

रूबीना कहती है कि टेलीवीजन जगत की एक्ट्रेस को फिल्मी दुनिया में काफी हेय दृष्टि से देखा जाता है। उनसे तरह-तरह के सवाल किए जाते हैं। जैसे तुमने किस सीरियल में काम किया, मैंने तो नहीं देखा, तुम्हारे पास जिम्मी चू के जूते है। वह कहती है कि स्क्रीन टेस्ट वगैरह तो सब यहां बाद में होता है। पहले जो सवाल किया जाता है उससे पूरी तरह से मन खराब हो जाता है।

आदित्य और दिशा के किसिंग सीन को लेकर 63 साल के अनिल ने किया खुलासा, कहा-मुझे जलन हो रही थी और वो…

रूबीना ने उस वाक्ये को भी इस दौरान बताया जब एक डायरेक्टर ने उनसे बदतमीजी की थी। रूबीना कहती है कि मैं उस डायरेक्टर का नाम नहीं लूंगी। क्योंकि वह फिल्मी इंडस्ट्री में काफी फेमस है। एक बार जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मुझसे पूछा कि तुमने वो फिल्म देखी है।

जिस पर रूबीना ने कहा हमारे यहां अकेले फिल्म देखने की इजाजत नहीं हैं। मैं जिस फैमिली से ताल्लुक रखती हूं वह काफी कंजर्वेटिव परिवार हैं। हमें 7 बजे के बाद घर से बाहर जाना एलाउड नहीं था। तब डायेक्टर ने कहा कि तुम मेरे काम करने के अंदाज से वाकिफ नहीं हो। मुझे तुम्हारे चेहरे पर फार्ट करने का मन कर रहा है। वह बताती है कि यह सुनकर मेरा दिमाग पूरी तरह से हिल गया।

जब अभिनेत्री राधिका आप्टे को ऑफ़र होने लगी थी एडल्ट फिल्म, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

जब रेखा ने कह दी कपिल को यह बात, सख्ते में आ गए थे काॅमेडियन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *