एंटरटेनमेंट

31 साल पहले माधुरी ने किया था पहली बार ऐसा काम, जिससे मच गया था बवाल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
31 साल पहले माधुरी ने किया था पहली बार ऐसा काम, जिससे मच गया था बवाल
x
माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी एवं फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों एक

31 साल पहले माधुरी ने किया था पहली बार ऐसा काम, जिससे मच गया था बवाल

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी एवं फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों एक ऐसी फिल्म की तस्वीर पोस्ट करके माधुरी ने 31 साल पहले दिए गए एक सीन को याद किया। माधुरी ने फिल्म के एक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि इस फिल्म को रिलीज हुए 31 साल बीच चुके हैं।

समय कितना जल्दी गुजर जाता है पता ही नहीं चलता हैं। मुझे याद है कि जब मैंने पहली बार इस फिल्म डेथ सीन किया था। बता दें कि जब माधुरी की यह फिल्म रिलीज हुई थी तो जमकर बवाल मचा था। इस फिल्म ने कई अवार्ड अपने नाम किए थे। यह फिल्म नेशनल सहित कुल 7 अवार्ड अपने नाम की थी।

जब गुस्से में लाल हुए कपिल शर्मा ने अपने ट्रोलर्स को सुना दी खरी खरी, बढने लगा विवाद और फिर…..

फिल्म थी परिंदा। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, जैकी श्राफ एवं नाना पाटेकर अहम किरदार में नजर आए थे। खबरों की माने तो नाना पाटेकर वाले किरदार को सबसे पहले नसरूद्दीन शाह को आॅफर किया गया था। लेकिन किसी वजह से उन्होंने इस रोल को प्ले करने से मना कर दिया था। बाद में इस रोल को नाना पाटेकर को आॅफर किया। इस फिल्म के लिए नाना पाटेकर को बेस्ट नेशनल अवार्ड सहित फिल्मफेयर अवार्ड मिला था।

जब इस सुपरस्टार की हरकत से भड़क उठी थी अभिनेत्री राधिका आप्टे, जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, फिर…

फिल्म की कहानी पर गौर किया जाए तो एक डाॅन के लिए काम करने वाले दो भाईयों के इर्द-गिर्द यह कहानी थी। जिसे दर्शकों से अच्छा प्यार मिला। फिल्म रिलीज हुई तो जमकर बवाल मचा और कई अवार्ड इस फिल्म ने अपने नाम किए।

माधुरी ने बीते दिनों इस फिल्म को याद किया और बताया कि उनके करियर की यह पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें उन्होंने पहली बार डेथ सीन दिया था। बता दें कि 80 एवं 90 के दशक में माधुरी ने अनिल कपूर के साथ कई फिल्में की। ज्यादातर उनकी फिल्में हिट रही और इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पंसद किया था।

जब अभिनेत्री राधिका आप्टे को ऑफ़र होने लगी थी एडल्ट फिल्म, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

सारा अली खान ने फैंस को दिया ऐसा ज्ञान कि...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story