अनन्या पांडे की बहन अलाना ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ किस करते फोटो, फिर मां ने कह डाला कुछ ऐसा...

अनन्या पांडे की बहन अलाना ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ किस करते फोटो, फिर मां ने कह डाला कुछ ऐसा…

एंटरटेनमेंट

अनन्या पांडे की बहन अलाना ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ किस करते फोटो, फिर मां ने कह डाला कुछ ऐसा…

अनन्या पाण्डेयय की कजन बहन अलाना पाण्डेय इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं। अलाना सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी बोल्ड एवं हाॅट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अलाना ने अपने ब्वाॅयफ्रेंड को किस करते हुए एक हाॅट तस्वीर शेयर की हैं।

उनकी इस तस्वीर पर उनके ढेर सारे फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। तो वहीं अलाना पाण्डेय की यह तस्वीर देखकर उनकी मां ने भी कुछ ऐसा कहा जिससे वह और ज्यादा सुर्खियों में आ गई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अलाना की इस तस्वीर पर अलाना की मां डियाना पाण्डेय ने लिखा कि ‘ भागवान आप दोनों को साथ रखे। आपकी यह जोड़ी सलमात रहे।

जब राखी सावंत फूट- फूट कर रोई थी, प्रोड्यूसर्स के पास जाती थी तो कर लेते थे रूम बंद फिर…

बता दें कि अलाना सोशल मीडिया में जमकर एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बोल्डनेस से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही अलाना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है। तस्वीर में जहां वह अपने ब्वाॅयफ्रेंड आइवर मैक्क्रे वी को किस कर रही है। इस दौरान वह व्हाइट कलर की बिकनी में बेहद ही बोल्ड पोज दे रही है।

मालदीव में फुल मस्ती के मूड में सोनाक्षी, कर दिया कुछ ऐसा कि लोग हो रहे….

सोशल मीडिया यूजर भी अलाना की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि अलाना पिछले एक साल से आइवर संग रिलेशनशिप में हैं। उनके इंस्ताग्राम एकाउंट में उनकी ढेर सारी बोल्ड तस्वीरें पड़ी हुई हैं। अलाना की इस तस्वीर देखकर यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि वह बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय से ज्यादा बोल्ड हैं।

सलमान खान ने किया सोनम के दुपट्टे से कुछ ऐसा कि खुद सोनम रह गई दंग

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *