ऐसा क्या हुआ था 43 की उम्र में मां बनी थी फराह खान जाने...

ऐसा क्या हुआ था 43 की उम्र में मां बनी थी फराह खान जाने…

एंटरटेनमेंट

ऐसा क्या हुआ था 43 की उम्र में मां बनी थी फराह खान जाने…

आमतौर पर देखा गया है कि महिलाओं को मां बनना किसी सपने के साकार होने से जैसा होता है। मां बनने के दौरान लाख परेशानी का सामना क्यों न करना पडे लेकिन मां के लिए वह एक सुखद अनुभव कहलाता है। वही वर्तमान समय में कैरियर को लेकर कई महिलाएं मा बनने में काफी देरी करती हैं। तो वही कुछ ऐसी भी हैं जो अपने फीगर को मेंटेन रखने के लिए प्रेगनेंसी को अवाइड करती हैं। ऐसा ही कुछ हाल फिल्मी जगत की जानी मानी हस्ती फराह खान का भी है।

जवान दिखना चाहती हैं हर महिला

महिलाआंे को हर उम्र में जवान दिखने की चाहत का विशेष गुण पाया जाता है। वह हर हाल में अपनी सुंदरता कायम रखने के लिए प्रयास करती हंै। वही अगर बात अभिनेत्रियों को तो वह जवान दिखने के लिए क्या नही करती हंै। फिल्मी दुनिया की कई अभिनेत्रियां तेा बढती उम्र में जब शरीर में झुर्रयां आने लगती हैं सर्जरी जैसे वैज्ञानिक तरीको का भी उपयाग करती हैं।

फराह ने साझा किया मां बनने का अनुभव

फराह खान का कहना है कि मा बनना एक सुखद अनुभव के समान है लेकिन इसे महिलाओ के उपर लादना कातई सही डिसीजन नही है। लेकिन अपने भारतीय समाज में महिलाओ को मां बनने के लिए आर्डर दिया जाता हैं।

वही फराह का कहना है कि ज्याद उमं्र में मां बनने पर समाज में लोग तरह तरह की बात करते हैं। उन्होने जारी एक पत्र में बताया कि वह 43 की उम्र में मां बनी। इसका कारण कुछ खास नही था। वह जब अपना कैरियर बना ली तो वह इस सम्बंध में सोचने लगी। फराह के 3 बच्चे हैं।

करीना और सैफ के इस मजबूत रिश्ते की वजह है रानी मुखर्जी, खबर पढ़ आप खुद रह जाएंगे हैरान….

फराह के लेटर ने बताये कई राज

इंस्टाग्राम में फराह ने एक पत्र जारी किया। जिससे कहती हैं कि वह तीन बच्चो की मां बनने के बाद काफी खुश हैं। लोग क्या कहते हैं इसकी परवाह किये बगैर वह तब मां बनी जब उन्हे अच्छा लगा। आईव्हीएफ के माध्यम से वह मां बनी और उन्होने विज्ञान का सुक्रिया अदा किया।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *