एंटरटेनमेंट

सैफ के 800 करोड़ के आलीशान बगले को देख चौधियां जाएँगी आपकी आँखे, इतने नौकर करते है देखभाल...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
सैफ के 800 करोड़ के आलीशान बगले को देख चौधियां जाएँगी आपकी आँखे, इतने नौकर करते है देखभाल...
x
सैफ के 800 करोड़ के आलीशान बगले को देख चौधियां जाएँगी आपकी आँखे, इतने नौकर करते है देखभाल...बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान बाहर की

सैफ के 800 करोड़ के आलीशान बगले को देख चौधियां जाएँगी आपकी आँखे, इतने नौकर करते है देखभाल…

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान बाहर की दुनिया के भी नवाब है. आज हम आपको सैफ के 800 करोड़ के आलीशान बगले के बारे में रोचक जानकारी देने जा रहे है. जो शायद ही आपको पता होगी।

सैफ ने अपने बलबूते बॉलीवुड में जगह बनाई और आज उनका नाम खानो के बीच में आता है. सैफ का बॉलीवुड में सफर संघर्ष से भरा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा के पटौदी पैलेस जो सैफ की पैतृक संम्पति है. जानकारों की माने 800 करोड़ का ये आलीशान बगला हर सुविधा से लैश है.

सैफ के 800 करोड़ के इस पैलेस में लगभग 150 कमरे है. सुंदरता से भव्य इनकी ईमारत आकाश को छूती है. आपको बता दे की सैफ के इस बगले की रखवाली लगभग 25 से 30 नौकर करते है.

एक न्यूज़ पोर्टल में दिए गए इंटरव्यू में सैफ ने बताया की इस महल को वापस पाने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. फिल्मो में कमाए पैसो से फिर 800 करोड़ के इस भव्य पैलेस को वापस पाया था.

सैफ ने बताया की इस पैतृक पैलेस को पाना ही उनका सपना था. इसके लिए उन्होंने दिन-रात मेहनत की थी. सैफ ने कहा की फिल्मो में उन्हें कम पैसे मिलते थे. जिसके बाद उन्होंने दिन रात मेहनत करके पैसे इकट्ठे किये फिर जाकर इस महल को वापस पाया था.

इतने साल बाद अक्षय की बीवी ट्वींकल के बारे में बोली प्रियंका, कहा वो प्रेग्नेंट थी और…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story