फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किसानों के लिए कहा कुछ ऐसा कि चैंक गये सब कहा.....

इतने साल बाद अक्षय की बीवी ट्वींकल के बारे में बोली प्रियंका, कहा वो प्रेग्नेंट थी और…

एंटरटेनमेंट

इतने साल बाद अक्षय की बीवी ट्वींकल के बारे में बोली प्रियंका, कहा वो प्रेग्नेंट थी और…

प्रियंका चोपड़ा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में वह उन दिनों का एक दिलचस्प किस्सा शेयर करी हैं जब वह अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। प्रियंका ने बताया कि जब वह पहली बार अंदाज फिल्म में काम कर रही थी। तब उन्होंने अंदाज फिल्म के एक गाने को शूट करने के लिए लगभग 40 बार रीकेट लिया।

इतने साल बाद अक्षय की बीवी ट्वींकल के बारे में बोली प्रियंका, कहा वो प्रेग्नेंट थी और...

40 बार रीटेक लेने के बाद भी वह परफेक्ट शाॅट नहीं दे पा रही थी। जिस वजह से गाने के कोरियोग्राफर फिरोज खान मुझ पर जमकर गुस्सा हुए। उन्होंने माइक फेकते हुए कहा कि यह मिस वल्र्ड या मिस यूनिर्वस का खिताब नहीं हैं। डांस आता नहीं है और चले आते है दौड़कर फिल्मों में अभिनय करनें। प्रियंका बताती है कि वह कहते है कि जाओ पहले डांस सीखकर आओ।

जब सास जया ने कह दिया कुछ ऐसा की फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, फिर जया ने कहा अब तुम…

प्रियंका बताती है कि वह फिरोज की बातों से काफी नाराज हुई। लेकिन करती क्या। वह इस बात को लेकर काफी चिंतित थी। एक्ट्रेस प्रियंका बताती है कि उस समय उन्होंने सबसे बड़ी राहत मिली जब उन्हें यह पता चला कि अक्षय कुमार की बीवी प्रेग्नेंट हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिस वजह से शूट पर अक्षय कुमार उपस्थित नही होंगे।

शाहिद की एक्ट्रेस कियारा को हुआ पाकिस्तानी लड़के से प्यार, डेटिंग ऐप से हुई मुलाकात फिर…

अक्षय के न आने से फिल्म की शूट थोड़े समय के लिए बंद हो गई। इस दौरान प्रियंका बताती है कि उन्होंने डांस को सीखा और जब दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो उन्होंने से अच्छा परफार्म किया। जिससे फिरोज खान खुश हो गए।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्हें बाॅलीवुड में देसी गर्ल के नाम से पुकारा जाता हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। खबरों की माने तो एक समय प्रियंका एवं अक्षय कुमार की नजदीकियां भी बढ़ गई थी। लेकिन ट्वींकल के सख्त रवैये के चलते दोनों बीच में साथ में फिल्में करना बंद कर दिए थे।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *